Site icon www.4Pillar.news

Shinda Shinda No Papa Trailer : हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘शिंदे शिंदे नो पापा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

Shinda Shinda No Papa Trailer : हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म 'शिंदे शिंदे नो पापा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Shinda Shinda No Papa Trailer : हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म ‘शिंदे शिंदे नो पापा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दे कि ये फिल्म …

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान फिल्म शिंदे शिंदे नो पापा (Shinda Shinda No Papa) से पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही है। इस फिल्म में उनके साथ पंजाब के मशहूर एक्टर और सिंगर गिप्पी ग्रेवाल लीड रोल में है। कुछ दिनों पहले ही इस  फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था। वहीं अब मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। ट्रेलर में हिना बिल्कुल अनदेखे अवतार में नजर आ रही है।

गिप्पी-हिना की फिल्म Shinda Shinda No Papa का ट्रेलर रिलीज

‘शिंदे शिंदे नो पापा’ गिप्पी ग्रेवाल और उनके बेटे शिंदे कहानी है।  इस फिल्म में हिना खान ने गिप्पी की वाइफ का किरदार निभाया है जो अपने बेटे शिंदे से काफी प्यार करती है और हर छोटी-बड़ी बात पर उनकी तरफदारी करती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि गिप्पी के बेटे शिंदे काफी शरारती, नटखट है। शिंदे ने अपनी शरारतों से अपने पिता की लाइफ बिलकुल नरक बना रखी है। वहीं कनाडा के कड़े कानूनों की वजह से गिप्पी अपने बेटे को एक थप्पड़ तक नहीं मार सकते। वहीं इन सब से परेशान होकरवे अपने बेटे को पंजाब अपने पिंड लेकर आते है। यहां बच्चों को छोटी छोटी बातों पर अपने पेरेंट्स से थप्पड़ खाते देख शिंदे काफी हैरान हो जाते है और वे पंजाब में भी कनाडा वाले कानून चलाने की कोशिश करते है। हालाँकि वे ऐसा करने में सफल नहीं होते। फिल्म का ट्रेलर फुल कॉमेडी और इमोशंस से भरपूर है और आखिर में एक बड़ा मैसेज भी देता है।

यहां देखिए इस फिल्म का ट्रेलर

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और हिना खान के अलावा पंजाब के कंई मंझे हुए कलाकार भी नजर आएँगे। यह फिल्म अगले महीने यानि 10 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version