Site icon www.4Pillar.news

शूटर दादी चंद्रो तोमर का निधन, कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में थी एडमिट,तापसी पन्नू सहित लोगों जताया दुख

विश्व की सबसे उम्रदराज शूटर चंद्रों तोमर का 89 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है । शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती थी ।

विश्व की सबसे उम्रदराज शूटर चंद्रों तोमर का 89 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है । शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रो तोमर कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती थी ।

वर्ल्ड की सबसे ज्यादा उम्र की निशानेबाज चंद्रो तोमर का निधन हो गया है ।  कुछ ही दिन पहले उनको कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था । जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया । आज शुक्रवार के दिन उनका निधन हो गया है । चंद्रों तोमर के आकस्मिक निधन पर उनके शुभचिंतकों में शोक की लहर है । दादी के निधन पर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सहित सेलेब्रिटीज खेल जगत और राजनितिक जगत के लोगों संवेदना प्रकट की है।

https://twitter.com/taapsee/status/1388073408903073793

तापसी पन्नू ने चंद्रों तोमर के निधन पर उनकी फोटो साझा करते हुए संवेदना प्रकट की है । तापसी पन्नू ने लिखा ,” प्रेरणा के लिए आप हमेशा याद की जाएंगी ।आप उन सभी लड़कियों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी ,जिनको आपने जीने की उम्मीद दी थी । मेरी सबसे प्यारी रॉकस्टार ,भगवान आपकी आत्मा को शांति दे ।”

https://twitter.com/shooterdadi/status/1388073985846300672

चंद्रो तोमर की दोस्त और शूटर प्रकाशी तोमर ने दोनों की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” मेरा साथ छूट गया,चंद्रो कहाँ चली गई ।”

किसान नेता राकेश टिकैत ने चंद्रो तोमर के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया । उन्होंने लिखा ,” शूटर दादी के नाम से विख्यात चंद्रो तोमर के निधन से काफी कष्ट हुआ। नियति के आगे किसी का वश नही चलता। भगवान परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे। अश्रुपूरित श्रद्धांजलि।”

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह ने चंद्रो तोमर के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा ,” अलविदा दादी । इस तरह शूटर दादी के निधन पर लोग उन्हें अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं ।

Exit mobile version