Site icon www.4Pillar.news

आज से शुरू हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग,  शूटिंग शुरू करते ही बहन के नाम लिखा इमोशनल पोस्ट 

अक्षय कुमार नें अपनी नई फिल्म 'रक्षाबंधन' की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। रक्षाबंधन की शूटिंग के पहले दिन ही अक्षय ने अपनी बहन को याद कर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है।

अक्षय कुमार नें अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। रक्षाबंधन की शूटिंग के पहले दिन ही अक्षय ने अपनी बहन को याद कर एक इमोशनल पोस्ट लिखी है।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग आज से शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट के जरिये अपने फैंस को दी है।

बता दे कि इस फिल्म की घोषणा साल 2020 में रक्षाबंधन त्यौहार के मौके पर ही की गयी थी। तब से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई थी, ऐसे में आज फिल्म की शूटिंग शुरू होने से अक्षय के फैंस जरूर खुश हुए होंगे।

अक्षय ने अपनी बहन को डेडिकेट की फिल्म

अक्षय नें फिल्म की शूटिंग शुरू होने की सुचना देते हुए अपनी बहन अल्का के नाम एक बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, “अपनी बहन के साथ बड़ा होते हुए, अल्का मेरी पहली दोस्त थी। वह सबसे अच्छी दोस्ती थी। @aanandlrai’s #RakshaBandhan उसी को समर्पित है और भाई बहन के स्पेशल बॉन्ड को सेलिब्रेट करने का जरिया भी। आज शूटिंग का पहला दिन है आप सभी का प्यार और दुआएँ चाहता हूँ।”

https://twitter.com/akshaykumar/status/1406863728679653381

इसके साथ ही अक्षय ने एक फोटो शेयर की है, जिसमे वो पिले रंग के कुर्ता पहने और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रहें हैं। फोटो में वो फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय के साथ बात करते नजर आ रहें हैं।

एक्टर का यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनकी फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया है। जिसमे अक्षय चार बहनो से घिरे नजर आ रहें हैं। इस फिल्म में अक्षय की ऑन स्क्रीन बहनो का रोल दीपिका खन्ना, सहेजमीन कौर, स्मृथि श्रीकांत, सादिया खातिब निभांएगी।

Exit mobile version