Site icon www.4Pillar.news

श्रद्धा कपूर ने फैमिली के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, रेड सूट में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस 

श्रद्धा कपूर ने फैमिली के साथ मनाया गुड़ी पड़वा, रेड सूट में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

श्रद्धा कपूर ने अपने पूरी फैमिली के साथ गुड़ी पड़वा का त्यौहार सेलिब्रेट किया। इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर का सूट पहने ट्रेडिशनल लुक में नजर आई।

आज 9 अप्रैल को गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) का त्यौहार सेलिब्रेट किया जा रहा है। महाराष्ट्र में इस त्यौहार को खूब धूमधाम से मनाया  जाता है। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी इस त्यौहार को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाती है। इस साल भी श्रद्धा ने अपनी फैमिली के साथ ये त्यौहार सेलिब्रेट किया। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर कर अपने गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन की झलक दिखाई है।

श्रद्धा कपूर ने शेयर की गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन की तस्वीरें

हाल ही में श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से अपने गुड़ी पड़वा सेलिब्रेशन की तस्वीरें साझा की है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस अपनी माँ शिवांगी कोल्हापुरे संग नजर आ रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस को अकेले हाथ जोड़कर पूजा करते देखा जा सकता है। वहीं अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस उन्हें अपने अन्य फैमिली मेंबर्स संग नजर आ रही है।

लुक की बात करें तो श्रद्धा ने गुड़ी पड़वा के शुभ दिन पर रेड कलर का कढ़ाईदार सूट पहना था। इसके साथ ही माथे पर छोटी सी बिंदी, मिनिमल मेकअप और खुले बालों के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। श्रद्धा के इस सादगी भरे अंदाज पर फैंस दिल हार बैठे। कमेंट सेक्शन में कंई फैंस ने कमेंट कर उनके लुक की तारीफ की है।

श्रद्धा ने दी गुड़ी पड़वा की शुभकामनाएँ

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, “हैप्पी गुड़ी पड़वा मेरी इंस्टा फैमिली। गुड़ी पड़वा की आपको और आपके परिवार को हार्दिक शुभकामनाएँ।”  फैंस इन तस्वीरों पर लाइक और कमेंट कर खूब प्यार बरसाते नजर आए।

Exit mobile version