Site icon www.4Pillar.news

Photos: श्वेता तिवारी ने स्विमिंग पूल में दिए मस्त पोज, बेटे संग जमकर की मस्ती

Shweta Tiwari Photos: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी मनोरंजन की दुनिया में सबसे फिट और ग्लैमरस शख्सियत है। 42 वर्षीय अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी स्विमिंग पूल के फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

Shweta Tiwari Photos: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी मनोरंजन की दुनिया में सबसे फिट और ग्लैमरस शख्सियत है। 42 वर्षीय अभिनेत्री अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने अपनी स्विमिंग पूल की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की ग्लैमरस तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

श्वेता तिवारी ने पिंक कलर के स्विमसूट में अपनी कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। इन फोटोज में श्वेता अपने बेटे रेयांश संग मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक फोटो में श्वेता अपने बालों में सफेद रंग का फूल लगाए हुए है। जिसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही है।

दूसरी फोटो में श्वेता तिवारी किलर पोज देती हुई नजर आ रही है। उनकी कातिल मुस्कान लोगों को खूब पसंद आ रही है। लोग श्वेता की इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

सोमवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की गई श्वेता तिवारी की इन फोटोज को अब तक लाखों बार देखा जा चूका है। श्वेता की इन फोटोज पर फैन जमकर कमेंट कर रहे हैं। आइये जानते हैं एक्ट्रेस की खूबसूरत फोटोज पर लोगों ने क्या कमेंट किए ?

देखें लोगों के कमेंट

एक फैन ने श्वेता तिवारी की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा ,” आप कौनसा अमृत पीती हैं , जो आपको बुढ़ापा नहीं आ रहा है ? ये राज हमें भी बताएं? ” दूसरे ने लिखा ,” जब मैं जवान था, तब मेरा उनसे शादी करने का सपना था। वह बहुत सुंदर है। ” तीसरे ने ट्रोल करते हुए लिखा , ” श्वेता जी बाल बच्चे बड़े हो गए हैं। कुछ तो शर्म करो। अपनी बॉडी दिखा रही हो। बेटी को भी समझाओ, वो भी गंदी पिक पोस्ट करती है। ” एक अन्य ने लिखा स्विमिंग पूल में भी मेकअप ?” ‘ऐसी हॉट पत्नी तो मुझे भी मिलनी चाहिए।’ एक और ने श्वेता तिवारी को फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा।

Exit mobile version