Site icon www.4pillar.news

Video: ठंड में अनन्या पांडे का हुआ बुरा हाल तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने पहनाई अपनी जैकेट, ट्रोल्स बोले-‘इनसे दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया’ 

Video: ठंड में अनन्या पांडे का हुआ बुरा हाल तो सिद्धांत चतुर्वेदी ने पहनाई अपनी जैकेट, ट्रोल्स बोले-'इनसे दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया'

वीडियो में अनन्या पांडे ठंड से बुरी तरहं कांपती नजर आ रही है। इस दौरान वे एक शार्ट टॉप और प्लाजो पैंट पहने नजर आ रही है, जिसमें ठंड के मारे उनका बुरा हाल हो गया।

दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा की फिल्म ‘गहरईयाँ’ 11 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की कास्ट अब जोरो शोरों से इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी है। हाल ही में अनन्या,दीपिका और सिद्धांत को पैपराजी ने मुंबई में स्पॉट किया। अनन्या जहां इस दौरान ब्राउन ब्रालेट और प्लाजो पैंट में नजर आई तो दीपिका भी ओरेंज कलर की ड्रेस में खूबसूरत लग रही थी।

ठंड के मारे अनन्या का हुआ बुरा हाल

वैसे तो अनन्या अपने ऑउटफिट में काफी अच्छी लग रही थी, लेकिन मुंबई की ठंड उनके फैशन पर भारी पड़ गई। जैसी ही एक्ट्रेस अपने को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मीडिया को पोज दे रही थी, तो ठंडी हवा में उनका सर्दी से बुरा हाल हो गया। यह सब देख सिद्धांत से रहा नहीं गया और उन्होंने अपनी जैकेट निकलकर अनन्या को पहना दी।

लोगों ने किए कमेंट

जैसे ही यह वीडियो सामने आया लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। एक ने लिखा,’दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया सिद्धांत से।’ दूसरे ने लिखा, ‘इतना स्ट्रगल करती है फिर भी ठंड में पहनने के लिए कपडे खरीदने के पैसे नहीं है।’ तीसरे ने लिखा,’अरे दीदी ये सब पहनती ही क्यों हो ‘ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरो कमेंट देखे जा सकते है।

बात करें फिल्म ‘गहरईयाँ’ की तो यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Exit mobile version