Site icon www.4Pillar.news

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर उनके फैंस से की खास अपील, शहनाज गिल ने भी शेयर किया ये बयान

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर उनके फैंस से खास अपील की गई है। शहनाज गिल के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर भी आपको यह बयान देखने को मिल जाऐगा। 

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर उनके फैंस से खास अपील की गई है। शहनाज गिल के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी आपको यह बयान देखने को मिल जाऐगा।

टीवी के लोकप्रिय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी फैमिली और उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत याद करते है। हाल ही में शुक्ला परिवार की तरफ से एक बयान जारी किया गया है, जिसमें उनके फैंस से खास अपील की गयी है। बयान में कहा गया है कि अगर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम या उनका चेहरा किसी भी प्रोजेक्ट में प्रयोग करना हो तो एक बार उनकी फैमिली से जरूर पूछ लें।

क्या कहा गया है बयान में ?

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से जो बयान जारी किया गया है। उसमें लिखा है, ‘हम एक परिवार के रूप में आप सभी से रिक्वेस्ट करते है। उम्मीद है आप सभी उसकी इज्जत करेंगे। सिद्धार्थ चला गया है और अब वह अपने निर्णय खुद नहीं ले पाऐगा लेकिन वह हमेशा हमारी लाइफ और हमारी यादों का महत्वपूर्ण हिस्सा रहेगा और हम यहां उसकी इच्छाओं को प्रोटेक्ट करेंगे।

सिद्धार्थ के नाम का प्रयोग करने से पहले उनकी फैमिली से ले इजाजत

बयान में आगे लिखा है, ‘हम सभी से रिकवेस्ट करते है जो सिद्धार्थ का नाम/चेहरा किसी भी प्रोजेक्ट्स के लिए इस्तेमाल करना चाहता है। कृपया एक बार हमसे पूछ ले। हम सिद्धार्थ की चॉइस जानते है। हम जानते है कि अगर वो यहां हम सब के साथ होते तो वे क्या चाहते। अगर कोई ऐसा प्रोजेक्ट है जिसके साथ वह खुश नहीं था, तो वो नहीं चाहेगा कि वो कभी रिलीज हो।’

आगे लिखा है, ‘चलिए सिद्धार्थ की इच्छाओं को मन में रखिए और उन्हें प्यार से और इज्जत से याद कीजिए उन यादों के लिए जो वे हमारे लिए छोड़कर गए है। शुक्ला परिवार।

Exit mobile version