Site icon www.4Pillar.news

Video : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने खुलकर किया अपने रिलेशनशिप का ऐलान

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को कभी खुलकर नहीं कबूल किया था। अब शेरशाह फिल्म के एक साल पूरा होने पर बॉलीवुड के फेमस कपल ने खुलकर अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने रिश्ते को कभी खुलकर नहीं कबूल किया था। अब शेरशाह फिल्म के एक साल पूरा होने पर बॉलीवुड के फेमस कपल ने खुलकर अपने रिलेशनशिप का ऐलान किया है।

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा किसी न किसी कारण हमेशा सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में रहते हैं। दोनों फिल्मों में अभिनय के अलावा अपनी निजी लाइफ के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। दर्शकों दोनों की कैमिस्ट्री ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन बहुत पसंद आती है। मीडिया में आई कई रिपोर्ट्स के दोनों दोनों पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। लेकिन न तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने और न ही कियारा आडवाणी ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे कहा। हालांकि इस बार सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है।

शेरशाह का एक साल

दरअसल, 12 अगस्त 2022 को फिल्म शेरशाह का एक साल पूरा हुआ था। शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थी। दोनों की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई और दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया। फिल्म का एक साल पूरा होने पर सिद्धार्थ और कियारा ने इंस्टाग्राम लाइव किया। इंस्टाग्राम लाइव में ऐसा लग रहा था कि सिद्धार्थ और कियारा अलग-अलग जगहों से लाइव चैट कर रहे हैं। लेकिन वीडियो के अंत में जब सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी के पास आए तो सारा माजरा समझ में आ गया।

रिलेशनशिप

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर मेमेज की भी बारिश हो रही है। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप की खबरे जमकर वायरल हो रही हैं। दोनों की कैमिस्ट्री देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि कपल रिलेशनशिप में है।

देखें, वीडियो

आपको बता दें , शेरशाह मूवी ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। वही ,कियारा आडवाणी ने उनकी प्रेमिका डिंपल का रोल किया था।

Exit mobile version