Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद के साथ फराह खान की फिल्म में नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा,अभिनेत्री ने फोटो शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा जल्दी ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ फिल्म निर्देशक फराह खान की फिल्म में नजर आने वाली है। 

पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा जल्दी ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ फिल्म निर्देशक फराह खान की फिल्म में नजर आने वाली है।

एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा ने सिल्वर स्क्रीन पर पहले ही अपनी छाप छोड़ी है और अब पंकज बत्रा द्वारा निर्देशित पंजाबी फिल्म फुफ्फड़ जी में डेब्यू करने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने ओमकार कपूर के साथ ‘सौ सौ वारी खत लिखे’ मैं भी काम किया था। उनके सिंगल वीडियो सॉन्ग भी हिट रहे हैं। उन्होंने हार्डी संधू के साथ ‘ना जी ना’ और उसके बाद ‘फुलकारी’  और तोबा तोबा जैसे एल्बम में काम किया है।

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा दूसरी बार सोनू सूद के साथ देखा गया, क्योंकि वह फरहा खान द्वारा निर्देशित एक नई फिल्म की शूटिंग कर रही है।

अभिनेता सोनू सूद के बर्थडे के अवसर पर सिद्धिका शर्मा ने अभिनेता के साथ अपने काम करने का अनुभव साझा किया। सिद्धिका शर्मा कहती है,” सोनू सर और मैंने अभी फराह खान द्वारा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग की है। इससे पहले हमने एक डायरी प्रोडक्ट के लिए एक साथ काम किया था।” उन्होंने कहा,” सोनू सूद के साथ काम करने का एक बहुत अच्छा अनुभव था।”

सोनू सूद के स्वभाव के बारे में बात करते हुए सिद्धिका शर्मा ने कहा,” सोनू सर का स्वभाव है कि वह उनसे मिलने वाले सभी लोगों के लिए एक आरामदायक माहौल बनाते हैं। उन्होंने लोगों की इतनी मदद की है कि वह एक रियल हीरो हैं।”

शर्मा ने आगे कहा कि 15-16 घंटे तक सीन की शूटिंग करने के बावजूद वह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी सेट पर निराश ना हो। अभिनेताओं से लेकर लाइटमैन से लेकर स्पॉटबॉय तक सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए।

Exit mobile version