Site icon www.4Pillar.news

सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने दी ये खुशखबरी

सिद्धू मूसेवाला की मां ने दिया बेटे को जन्म, पिता बलकौर सिंह ने दी ये खुशखबरी

Sidhu Moosewala : दो साल पहले 29 मई 2022 को 28 वर्षीय पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अब उनकी मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है।

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां चरण कौर के घर दो साल बाद खुशी का माहौल है। रविवार के दिन मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शिशु के साथ एक फोटो साझा की है। इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सिद्धू मूसेवाला की फोटो भी फ्रेम है। ब्लू शर्ट और डेनिम पहने हुए बलकौर सिंह ने अपने नवजात बच्चे को पकड़ा हुआ है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाबी भाषा में बेटे के जन्म की जानकारी देते हुए लिखा,” शुभदीप से प्यार करने वाली लाखों आत्माओं के आशीर्वाद से, सर्वशक्तिमान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। मैं उन सभी की आभारी हूं , जिन्होंने इस असीम प्यार की कामना की। ” इस तरह बलकौर सिंह ने अपनी पत्नी चरण कौर के साथ नवजात का स्वागत किया है।

चरण कौर की प्रेग्नेंसी पर क्या बोले थे बलकौर सिंह ?

पिछले हफ्ते ही बलकौर सिंह ने चरण कौर की प्रेग्नेंसी की की खबर को अफवाह बताया था। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा,” हम सिद्धू मूसेवाला के प्रशंसकों के आभारी हैं , जो हमारे परिवार के प्रति चिंतित हैं। लेकिन हम निवेदन करते हैं कि परिवार के बारे में अफवाहें चल रही हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए। अफवाहों पर ध्यान न दें। ऐसी कोई खबर होने पर हमारा परिवार अपने साथ साझा करेगा।

चाचा चमकौर सिंह ने दी थी चरण की प्रेग्नेंसी की खबर

इससे पहले फरवरी में छपी दैनिक ट्रिब्यून की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला की मां ने आईवीएफ उपचार कराया था और मार्च में बच्चे के जन्म की उम्मीद जताई गई थी। दैनिक ट्रिब्यून की रिपोर्ट में कहा गया था कि चरण कौर की प्रेग्नेंसी की पुष्टि सिद्धू मूसेवाला के चाचा चमकौर सिंह ने की थी।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या

बता दें, आज से करीब दो साल पहले सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मसना में गोली मरकर हत्या कर दी गई थी। गोलियां लगने के बाद मूसेवाला को मनसा के अस्पताल में ले जाया गया था ,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उन्हें हमलावरों ने 30 से भी अधिक गोलियां मारी थी।

यह घटना पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की सरकार द्वारा राज्य में वीआईपी कल्चर पर नकेल कसने की कवायद के तहत मूसेवाला की सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद घटी थी। पिछले विधान सभा चुनाव के दौरान सिद्धू मूसेवाला ने मनसा विधान सभा सीट इ कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था लेकिन वह आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार विजय सिंगला से हार गए थे।

Exit mobile version