Site icon www.4Pillar.news

Video : ननद भाभी ने हरियाणवी गाने ‘जीते जी मारेगी’ पर किया जबरा डांस,लोग बोले-सुपर भाभी

Video : ननद भाभी ने हरियाणवी गाने 'जीते जी मारेगी' पर किया जबरा डांस,लोग बोले-सुपर भाभी

यूट्यूब पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ननद और भाभी हरियाणवीं सॉन्ग ‘ मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी’ पर शानदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर हर रोज डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ननद और भाभी हरियाणवी गाने ‘मन्ना जीते जी मारेगी डेंजर लुक तेरी ‘ पर जबरा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में भाभी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है वहीँ ननद ने जींस टॉप पहना है। दोनों एक दूसरे से बेहतर डांस करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन अगर यूजर्स के कमेंट देखें तो भाभी अपनी ननद पर भारी पड़ रही है। रेड कलर की साडी में भाभी का डांस लोगों को ज्यादा पसंद आ रहा है। हालांकि , ननद के डांस मूव्स भी बहुत शानदार हैं।

देखें, ननद भाभी का डांस वीडियो

यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों का डांस देखने के लिए गाँव के लोग इकट्ठा हुए हैं। वहीँ सास चारपाई पर बैठकर अपनी बेटी और बहु का डांस देख रही है।

आपको बता दें , इस वीडियो को तीन साल पहले अलका म्यूजिक हिट नाम के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया था। भाभी और ननद के इस डांस कंपीटिशन को अब तक 237,869,755 बार देखा जा चूका है। यूजर्स इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। कोई भाभी को सुपर बता रहा है तो कोई ननद के डांस की तारीफ़ कर रहा है।

Exit mobile version