Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी पर इमोशनल हुई बहन श्वेता, अनदेखी तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘आप जहां भी हो हमेशा खुश रहो…’

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी  पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद किया है। श्वेता ने फोटो कोलाज शेयर करते हुए भावुक नोट लिखा है। 

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी  पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उन्हें याद किया है। श्वेता ने फोटो कोलाज शेयर करते हुए भावुक नोट लिखा है।

Sushant Singh Rajpu Birth Anniversary: आज 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत के जन्मदिन पर उनके फैंस और फैमिली मेंबर्स उन्हें याद कर रहे है। वहीं सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट साझा किया है।

अनदेखी तस्वीर साझा कर लिखा भावुक नोट

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई के जन्मदिन पर एक फोटो कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों में सुशांत अपने भांजे और भांजी के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे है। इस फोटो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरा स्वीट सा क्यूट सा भाई। आप जहां भी हो हमेश खुश रहो (मुझे ऐसा लगता है कि आप कैलाश में शिव जी के साथ घूम रहे होंगे।) हम आपको अनंत शक्ति से प्यार करते है।’

‘कभी कभी आपको नीचे भी देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना जादू किया है। आपने अपने जैसे गोल्ड हार्ट वाले इतने सुशांत को जन्म दिया है। मुझे आप पर बहुत गर्व है मेरे बच्चे और हमेशा रहेगा।’

श्वेता ने शेयर की सुशांत की बचपन की यादें

बता दे कि इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर करते  हुए बताया था कि बचपन में सुशांत को क्या-क्या करना पसंद था। श्वेता ने कहा, मुझे और सुशांत को घर पर गुलशन और गुड़िया कहकर बुलाया जाता था। हमे जो भी करना होता था हम साथ में ही करते थे।

श्वेता ने बताया कि एक बार हमने समर वेकेशन में दो कंपनी स्टार्ट किया। एक यूनियन कंपनी और दूसरी रेनबो कंपनी। जब दोपहर में घर में सब सो जाते थे, तो यूनियन कंपनी में हम घर में जो स्वीट्स होते थे उसे हम दोनों मिलकर एन्जॉय करते थे। वहीं रेनबो कंपनी में भी जब दोपहर के समय सब सो जाते थे तो हम दोनों गैराज में जाकर एक्टिंग किया करते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के ये बचपन के किस्से उनके फैंस को खूब पसंद आ रहे है। फैंस की इस वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी जा सकती  है।

Exit mobile version