Site icon www.4Pillar.news

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक मामले में SIT ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी लडकी को कर रहे थे ब्लैकमेल

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक मामले में SIT ने बड़ा खुलासा किया है। जिस लड़की ने साठ से अधिक छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज लीक किया था वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई थी।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी एमएमएस लीक मामले में SIT ने बड़ा खुलासा किया है। जिस लड़की ने साठ से अधिक छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज लीक किया था वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हुई थी।

पंजाब पुलिस के विशेष जांच दल ने चंडीगढ़ विश्वविद्यालय एमएमएस लीक मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस रिमांड में तीन आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि युवक छात्रा को ब्लैकमेल कर रहे थे और महिला हॉस्टल के कथित आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए दबाव बना रहे थे।

ब्लैकमेलिंग का है मामला

रविवार के दिन आरोपी छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड सहित दो अन्य को हिमाचल प्रदेश से गिरफ्तार किया गया था, जिनको उसने कथित तौर पर आपत्तिजनक क्लिप्स भेजी थी ।

धमकी मिलने के बाद किया ये काम

एसआईटी ने कहा कि आरोपी छात्रा के प्रेमी सनी मेहता और उसके दोस्त रंकज वर्मा ने कथित तौर पर लड़की को उसके निजी वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। जिसके बाद उसने अपने हॉस्टल के साथियों के हॉस्टल के कॉमन वॉशरूम में शॉवर लेने के वीडियो को फिल्माया और अपने दोस्त सनी मेहता के साथ शेयर किया।

व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा

इस मामले में सूत्रों ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को लड़की के पास से बरामद मोबाइल फोन पर चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट मिली। चैट में आरोपी सनी छात्रा को वॉशरूम में नहाते हुए महिला हॉस्टलर्स का वीडियो बनाने का आदेश देता है।

डर गई थी आरोपी

इस पर लड़की ने मैसेज किया कि जब वह वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी तो उसे किसी ने देखा लिया था। कुछ अन्य चैट में, सनी और रंकज ने कथित तौर पर छात्रा को चैट हिस्ट्री और वीडियो को डिलीट करने का निर्देश दिया।

सूत्रों ने बताया कि लड़की के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।

इस बीच, पुलिस ने दोनों युवकों के लैपटॉप और कंप्यूटर सहित चार मोबाइल फोन और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं और उन्हें फोरेंसिक विश्लेषण के लिए भी भेजा गया है।

लड़की के प्रेमी सनी मेहता और उसके दोस्त रंकज वर्मा ने कथित तौर पर लड़की को उसका निजी वीडियो वायरल करने की धमकी दी, जब तक कि उसने अपने हॉस्टल के साथियों के हॉस्टल के कॉमन वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो को फिल्माया और साझा नहीं किया।

पुलिस सूत्रों ने आगे दावा किया कि एक तीसरे युवक का भी नाम सामने आया है और उसे पुलिस कभी भी गिरफ्तार कर सकती है।

पूछताछ जारी

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तीनों आरोपियों से खरड़ के सदर थाने में आमने-सामने पूछताछ की जा रही है । इसी बीच एसआईटी की एक टीम ने मामले की जांच के लिए चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का भी दौरा किया।

Exit mobile version