Site icon www.4Pillar.news

Jaya Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन ने माँ जया बच्चन को खास अंदाज में दी बधाई, नव्या नवेली ने भी नानी पर खूब लुटाया प्यार 

Jaya Bachchan Birthday: जया बच्चन के बर्थडे पर उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। वहीं जया की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी नानी के  बर्थडे पर उनपर खूब प्यार लुटाया है। 

Jaya Bachchan Birthday: जया बच्चन के बर्थडे पर उनके बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। वहीं जया की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी नानी के बर्थडे पर उनपर खूब प्यार लुटाया है।

Jaya Bachchan Birthday: बॉलीवुड  की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन आज 9 अप्रैल को अपना 75वां जन्मदिन मना रही है। अभिनेत्री के बर्थडे पर उनके फैंस और चाहने वाले उन्हें बधाइयां दे रहे। वहीं जया के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी अपनी माँ को खास अंदाज में बधाई दी है। अभिषेक ने एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी माँ के लिए एक खास नोट भी लिखा है। जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी नानी पर खूब प्यार लुटाया है।

नव्या ने नानी जया बच्चन के बर्थडे पर यूं लुटाया प्यार

जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी नानी को बर्थडे विश किया है। नव्या ने जया की एक तस्वीर शेयर की है, जो उनकी साल 1972 में रिलीज हुई फिल्म ‘शोर’ के दौरान की है। इस तस्वीर में जया साड़ी पहने, सनग्लासेस लगाए और सिर पर एक टोपी पहने नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नानी। द रियल पावरहाउस। वो शख्स जो हम सब को जोड़े रखता है। आई लव यू।’

अभिषेक ने यूं किया माँ जया बच्चन को बर्थडे विश

अभिषेक बच्चन ने अपनी माँ जया बच्चन के बर्थडे पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों माँ-बेटा एक दूसरे को गले मिलते हुए नजर आ रहे है। फोटो में अभिषेक ब्लैक सूट पहने दिख रहे है, वहीं जया बच्चन पिंक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिषेक ने अपनी माँ के लिए एक खास  नोट भी लिखा है। अभिषेक ने लिखा, ‘यह फोटो बेस्ट नहीं है, मुझे पता है, लेकिन भावना काफी स्पष्ट है। किसी भी बच्चे के पहले और चिरस्थायी प्यार के लिए… माँ। हैप्पी बर्थडे माँ… आई लव यू।’ यह फोटो मेरे अभिनेता के रूप में पहले आधिकारिक फंक्शन के दौरान की है। मेरी पहली फिल्म रिफ्यूजी के म्यूजिक लॉन्च के दौरान की। मुझे उम्मीद है कि मैं उन्हें मुझ पर गर्व करने का कारण देता रहूंगा।’

 इस फिल्म में नजर आएंगी जया बच्चन

बता दे कि जया बच्चन अपने जमाने की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक रही है। उन्होंने गुड्डी, सिलसिला, अभिमान, शोले और कभी ख़ुशी कभी गम जैसी कंई शानदार फ़िल्में दी है। वहीं अब जया बच्चन जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

Exit mobile version