Site icon www.4Pillar.news

इरफ़ान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए बेटे बाबिल, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा- ‘आपकी हँसी बहुत याद आती है’

बाबिल ने अपने पिता इरफ़ान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर हुए बाबिल ने एक भावुक नोट लिखा है। 

बाबिल ने अपने पिता इरफ़ान खान की बर्थ एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर हुए बाबिल ने एक भावुक नोट लिखा है।

Irffan Khan 56th Anniversary: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान की आज 56वीं बर्थ एनिवर्सरी है। इरफ़ान के बर्थडे पर उनके फैंस उन्हें याद कर रहे है। वहीं इरफ़ान खान के बेटे बाबिल ने भी अपने पिता को याद किया है। बाबिल ने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा कि आज भी वे अपने पिता को बहुत याद करते है।

पिता को याद कर भावुक हुए बाबिल

बाबिल ने अपने पिता की बर्थ एनिवर्सरी पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में बाबिल अपनी माँ के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है और इरफ़ान इस क्षण को अपने कैमरे में कैद कर रहे है। दूसरी तस्वीर में दोनों पिता और बेटा फर्श पर सोते हुए नजर आ रहे है। तीसरी तस्वीर बाबिल के जन्म की दिखाई पड़ती है। इस तस्वीर में इरफ़ान अपने नन्हे से बेटे को गोद में लिए निहार रहे है। वहीं चौथी और आखिरी तस्वीरें में इरफ़ान, नन्हे बाबिल को दुलारते हुए नजर आ रहे है।

बाबिल को याद आती है पिता की हँसी

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बाबिल ने लिखा, ‘वे प्रश्न मुझे रात में जगाए रखते है जो मैं तब नहीं पूछ सका, वे प्रश्न जो मैं अब नहीं पूछ सकता। मेरी पूछताछ मेरे लिए खुद को बुझाने के लिए छोड़ दी गई। ठीक है, मैं इसका पता लगा लूंगा। हालाँकि मुझे आपकी हँसी बहुत याद आती है। मुझे नहीं लगता इसका कोई जवाब है।’

पिता की मौत के बाद टूट गए थे बाबिल

बता दे कि 29 अप्रैल 2020 को लंबी बीमारी के चलते इरफ़ान खान का निधन हो गया था। बाबिल अपने पिता इरफ़ान खान के बेहद करीब थे और उन्हें अपना सबसे अच्छा दोस्त मानते थे। इरफ़ान के निधन के बाद बाबिल बिलकुल टूट गए थे।

 

बाबिल ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उनके पिता का निधन हुआ था तो उन्हें इस बात पर बिलकुल भी यकीन नहीं हुआ था। बाबिल ने बताया था कि, ‘एक हफ्ता बीत गया था तब मुझे अहसास हुआ। इसके बाद मैं बहुत बुरी स्थिति में चला गया था। मैंने डेढ़ महीने तक खुद को कमरे में बंद करके रखा था। धीरे-धीरे मुझे अहसास हुआ कि मैंने अपने बेस्टफ्रेंड को खो दिया है। मैं इतना टूट गया था कि उस फीलिंग को शब्दों में बयां नहीं कर सकता। हालाँकि उनकी यादें ही अब हमें पॉजिटिव बनाए रखती हैं।’

Exit mobile version