Site icon www.4Pillar.news

Sonakshi Sinha : शादी के 5 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म 

Sonakshi Sinha : शादी के 5 दिन बाद सोनाक्षी सिन्हा ने किया अपनी नई फिल्म का ऐलान, जानिए कब रिलीज होगी ये फिल्म

Sonakshi Sinha : सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। वहीं अब उन्होंने अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ऐलान किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है। सोनाक्षी ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर जहीर इकबाल के साथ शादी की है। वहीं अब शादी के चंद दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी मूवी का ऐलान किया है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में सोनाक्षी ने एक पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है।

इस फिल्म में नजर आएँगे Sonakshi Sinha

दरअसल हाल ही में सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी नयी फिल्म ककूड़ा (Kakuda) का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट में वे डरी-सहमी सी हाथ में मशाल लिए खड़ी नजर आ रही है। पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक हॉरर कॉमेडी मूवी होने वाली है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, ‘इंदिरा भूतों में विश्वाश नहीं करती लेकिन ककूड़ा का गुस्सा बहुत पर्सनल होने वाला है। क्या वह इस तबाही से बच पाएगी ?’

ये सितारे भी आएँगे नजर

बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख और साकिब सलीम सहित कंई कलाकार नजर आएँगे। यह फिल्म 12 जुलाई से Zee 5 पर प्रीमियर होगी।

Exit mobile version