Site icon www.4Pillar.news

सोनाक्षी सिन्हा ने नए लुक में शेयर की तस्वीरें, फैंस बोले- ‘जलपरी लग रही हो’ 

सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की खास बात है कि इनमें सोनाक्षी बिलकुल अलग लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

सोनाक्षी सिन्हा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों की खास बात है कि इनमें सोनाक्षी बिलकुल अलग लुक में नजर आ रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो बेसब्री से उनके हर एक पोस्ट का इंतजार करते है। हाल ही में सोनाक्षी ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एकदम बदले हुए लुक में नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाया नया लुक

सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सोनाक्षी एकदम अलग  लुक में नजर आ रही है और उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। तस्वीरों में एक्ट्रेस अपना बालों के ब्लॉन्ड कलर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। ब्लॉन्ड हेयर लुक में सोनाक्षी के बदले हुए लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

सोनाक्षी ने अपने सुनहरे बालों से मैचिंग हैवी एम्ब्रॉयडरी वाली ड्रेस पहनी हुई है। तस्वीरों में उनकी ड्रेस का रंग और उनके बालों का रंग बिलकुल मैच हो रहा है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, ‘यह नया लुक नहीं है … लेकिन एक लुक है।’

लोगों का रिएक्शन

सोनाक्षी के इस बदले हुए लुक पर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी खूब प्रतिक्रिया दे रहे है। सोनाक्षी की दोस्त और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘Scary’ लेकिन दूसरे कमेंट में हुमा ने सोनाक्षी पर खूब प्यार बरसाया है। वहीं फैंस ने सोनाक्षी को ‘ब्यूटीफुल, जलपरी कहकर उनकी तारीफ की है।

Exit mobile version