Site icon www.4Pillar.news

शादी के लिए तैयार हैं सोनाक्षी सिन्हा लेकिन…

कलंक मूवी की प्रमोशन के लिए एक टीवी शो में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा से शादी के बारे में किया गया सवाल। शादी के लिए तैयार हूं लेकिन सही शख्स की है तलाश।

कलंक मूवी की प्रमोशन के लिए एक टीवी शो में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा से शादी के बारे में किया गया सवाल। शादी के लिए तैयार हूं लेकिन सही शख्स की है तलाश।

सोनाक्षी सिन्हा आजकल कलंक मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में है। अपनी फिल्म कलंक को परमोट करने एकटीवी शो में पहुंची थी। इस शो को दौरान उनके साथ उनके सह-अभिनेता आलिया भट्ट और वरुण धवन भी मौजूद थे। तीनों ही सितारे अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं। जहां आलिया और रणबीर अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है। वहीं वरुण धवन के बारे में भी ये चर्चा है कि वो जल्दी ही शादी करने वाले हैं।

शो के दौरान मेजबान ने सवाल किया कि तीनों में से सबसे पहले शादी कौन करेगा ?इस सवाल का सोनाक्षी ने सबसे पहले जवाब देते हुए कहा कि वो वरुण और आलिया से पहले शादी करना चाहती हैं। सोनाक्षी ने कहा कि वो शादी के लिए तैयार हैं और अपना घर बसाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वो अपनी जिंदगी में सही शख्स की तलाश में हैं।

कुछ दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के बारे में चर्चा चल रही थी कि दोनों डेट कर रहे हैं। हाल ही में जहीर ने ‘नोटबुक’ मूवी में काम किया है। हालांकि दोनों की डेटिंग की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मों के बारे में बात करें तो आजकल कलंक फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई हैं। कलंक फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में माधुरी दीक्षित ,आलिया भट्ट,संजय दत्त ,आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन जैसे सितारे हैं।

Exit mobile version