Site icon www.4Pillar.news

कोरोना के बढ़ते मामलो को लेकर सोनू सूद ने केंद्र सरकार से लगाई युवाओं को वैक्सीन देने की गुहार

भारत में कोरोना वायरस महामारी के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं । जिसको लेकर रियल हीरो सोनू सूद ने केंद्र सरकार से युवाओं को वैक्सीन देने की गुहार लगाई है । 

भारत में कोरोना वायरस महामारी के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं । जिसको लेकर रियल हीरो सोनू सूद ने केंद्र सरकार से युवाओं को वैक्सीन देने की गुहार लगाई है ।

देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के आंकड़ों के देखते हुए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने केंद्र सरकार से टीकाकरण अभियान के तहत 25 वर्ष या इससे अधिक आयु के लोगों को वैक्सीन प्रदान करने की गुहार लगाई है ।

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार की गुरुवार सुबह की रिपोर्ट के अनुसार, देश भर में पिछले 24 घंटे में 126789 नए कोरोना केस दर्ज हुए हैं । भारत में ये आंकड़े इस साल के सबसे ज्यादा हैं । बढ़ते संक्रमण के मामलों को देखते हुए सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए केंद्र सरकार से गुहार लगाई है ।

सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा ,” मैं स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय भारत सरकार से आग्रह करता हूं कि 25 वर्ष या उससे अधिक आयु के लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगवाने पर विचार करना चाहिए । मामलों की संख्या बढ़ने के साथ और यहां तक ​​कि बच्चे बड़ी संख्या में वायरस से संक्रमित हो रहे हैं, यह वह समय है जब हम 25 साल और उससे अधिक के युवाओं को टीकाकरण की घोषणा करनी चाहिए । ज्यादातर कोरोना संक्रमण के मामले युवाओं में देखे जा रहे हैं ।”  इस तरह सोनू सूद ने केंद्र सरकार से टीकाकरण अभियान में युवाओं को वैक्सीन देने की बात कही है ।

अभिनेता सोनू सूद का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है । उनके ट्वीट की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं । बताते चले , भारत में इस समय कोरोना संक्रमण के सक्रिय मामलों की संख्या 910319 है ।

Exit mobile version