Site icon www.4Pillar.news

Sonu Sood को इस्तांबुल में मिला पाकिस्तानी देवदूत, 20 पाउंड देकर जीता मसीहा का दिल

Sonu Sood को इस्तांबुल में मिला पाकिस्तानी देवदूत, 20 पाउंड देकर जीता मसीहा का दिल

कोरोनावायरस महामारी के दौरान जरूरतमंदों और गरीबों की मदद करने वाले अभिनेता Sonu Sood ने हाल की अपनी इस्तांबुल यात्रा का जिक्र किया है। सोनू सूद ने बताया कि उन्हें विदेश यात्रा के दौरान एक पाकिस्तानी शख्स मिला। जिसने उनको 20 पाउंड का नोट दिया।

COVID 19 महामारी के दौरान बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने गरीबों, जरूरतमंदों और छात्रों की दिल खोल कर मदद की थी। उस दौरान उन्होंने लॉकडाउन में फंसे हुए मजदूरों को उनके घर वापस भेजने में मदद की थी। अभिनेता ने छात्रों और जरूरतमंद लोगों खूब मदद की थी। उन्होंने अपनी संस्था के साथ कोरोना मरीजों का इलाज कराया था। सोनू सूद का ये अभियान कोरोना महामारी के पांच साल बाद भी जारी है। वह गरीबों और बीमार लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये अपनी इस्तांबुल यात्रा का जिक्र किया है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की पोस्ट

सोनू सूद ने अपनी इस्तांबुल यात्रा का जिक्र करते हुए लिखा,” हाल ही में इस्तांबुल यात्रा के दौरान मेरी मुलाकात इस देवदूत से हुई। जो पाकिस्तान से था। मुझे उनका नाम याद नहीं है लेकिन उन्होंने मुझे देखते ही कसकर गले लगा लिया और जबरदस्ती मेरे हाथ में 20 पाउंड का नोट थमा दिया। उन्होंने मुझे कहा’ बेटे तुम गरीबों के लिए अद्धभुत काम कर रहे हो। यह मेरी तरफ से छोटा सा योगदान है। किसी जरूतमंद की मदद करें।’ उनके दयालु व्यवहार से मैं इतना अभिभूत हो गया कि यह मेरे लिए दस मिलियन डॉलर से भी अधिक हैं। भगवान उनपर सदैव कृपा करें। ” सोनू सूद ने अपनी इस पोस्ट में उस पाकिस्तानी शख्स की फोटो भी शेयर की है।

अभिनेता सोनू सूद की इस पोस्ट पर फैन जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,” सोनू सूद सर, आप बहुत लोगों के लिए प्रेरणा हो। दूसरे ने लिखा,” हमें आप पर गर्व है। ” तीसरे ने लिखा,” फतेह होगी मोहब्बत। ” इस तरह हजारों लोग सोनू सूद की जमकर कर तारीफ कर रहे हैं।

Exit mobile version