Site icon www.4Pillar.news

पंजाब के मोगा में सोनू सूद की माँ के नाम पर रखा गया सड़क का नाम,अभिनेता ने जताया आभार

"अब मैं गर्व से कह सकता हूं कि दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा जगह “प्रो.सरोज सूद रोड है। । जो मेरी सफलता का मार्ग है।” सोनू सूद ने इतना लिखते हुए रोड की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिनमें से एक तस्वीर में 'प्रोफेसर सरोज सूद के नाम का पत्थर लगा हुआ है ।दूसरी फोटो में सोनू सूद का पोस्टर भी नजर आ रहा है।जिसपर 'सोनू सूद द रियल हीरो' लिखा हुआ है।

कोरोना वायरस महामारी के दौर में जरूरतमंदों के मसीहा बनकर मदद करने वाले सोनू सूद की माँ के नाम पर पंजाब के मोगा में प्रोफेसर सरोज सूद रोड का नामकरण हुआ। सोनू सूद ने आभार जताते हुए कहा-वही सड़क जिसपर माँ ने पूरी जिंदगी यात्रा की थी।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद की माँ के नाम पंजाब के मोगा शहर में एक सड़क का नाम रखा गया।सड़क का नाम प्रोफेसर सरोज सूद रखा गया है। जिसके बारे में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए दिल को छू लेने वाली बात लिखी है।

सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर लिखा,” एक दृश्य,जो मेरे पुरे जीवन का सपना था।आज मेरे गृह नगर मोगा में एक सड़क का नाम मेरी माँ के नाम पर रखा गया है: ” प्रोफेसर सरोज सूद रोड’। वही सड़क,जिसपर उसने पूरी जिंदगी,घर से कॉलेज और कॉलेज से घर यात्रा की।”

“यह हमेशा मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अध्याय होगा। मुझे यकीन है कि मेरे मम्मी और पापा आकाश से कहीं न कहीं मुस्कुरा रहे होंगे”- सोनू सूद ने कहा।

काश वो आज इस रोड को देखने के लिए जीवित होते।मैं श्री हरजोत कमल,श्री संदीप हंस और श्रीमती अनीता दर्शी को धन्यवाद देता हूं।-अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा।

“अब मैं गर्व से कह सकता हूं कि दुनिया में मेरी सबसे पसंदीदा जगह “प्रो.सरोज सूद रोड है। । जो मेरी सफलता का मार्ग है।” सोनू सूद ने इतना लिखते हुए रोड की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। जिनमें से एक तस्वीर में ‘प्रोफेसर सरोज सूद के नाम का पत्थर लगा हुआ है ।दूसरी फोटो में सोनू सूद का पोस्टर भी नजर आ रहा है।जिसपर ‘सोनू सूद द रियल हीरो’ लिखा हुआ है।

Exit mobile version