Site icon www.4Pillar.news

सोनू सूद ने शेयर किया खतरनाक स्टंट वीडियो, बोले- बिना उचित ट्रेनिंग के इस स्टंट को करने की कोशिश न करें 

सोनू सूद ने इस बार अपने स्टंट का जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर  हँसते हुए आप भी कहने को मजबूर हो जायँगे कि ये स्टंट तो वाकई बहुत खतरनाक है। 

सोनू सूद ने इस बार अपने स्टंट का जो वीडियो शेयर किया है, उसे देखकर हँसते हुए आप भी कहने को मजबूर हो जायँगे कि ये स्टंट तो वाकई बहुत खतरनाक है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने सेवा भाव के कारण लाखो लोगो के दिलो पर राज करते हैं। उन्होंने कोरोना के दौरान निस्वार्थ भाव से लोगो की जो मदद की है उसके लिए लोग उन्हें भगवान तक मानने लगे हैं। एक्टर सोनू सूद सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है

सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे वे खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं, उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो हैंडस्टैंड कर रहे है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ” यह स्टंट बहुत खतरनाक है। कृपया उचित ट्रेनिंग के बिना करने की कोशिश न करें। ”

इस वीडियो के अंत में एक ट्विस्ट है। जब आप पूरी वीडियो देख लेंगे तो आपको पता लगेगा कि वो कोई हैंडस्टैंड नहीं कर रहे हैं। एक्टर केवल जमीन पर लेटे हुए हैं और ये सारा कैमरे का कमल है। गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद की ये ट्रिक देखकर आपकी हंसी जरूर आ रही होगी।

देखें सोनू सूद का मजेदार स्टंट वीडियो 

https://twitter.com/SonuSood/status/1434019946132951043?s=20

लोगो को सोनू सूद का ये फनी अंदाज काफी पसंद आ रहा है। सोनू की इस वीडियो पर लोगो द्वारा बहुत से फनी कमेंट भी किये जा रहे हैं।

Exit mobile version