Site icon www.4Pillar.news

Sridevi Birth Anniversary: माँ को याद कर भावुक हुई जान्हवी कपूर, बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा दिल छू लेना वाला नोट 

जान्हवी कपूर ने अपनी माँ और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है। 

जान्हवी कपूर ने अपनी माँ और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ जान्हवी ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

Sridevi Birth Anniversary: बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में शुमार रही अभिनेत्री श्रीदेवी की आज 58वीं बर्थ एनिवर्सरी है। श्रीदेवी को इस दुनिया से गए काफी समय हो गया है लेकिन फैंस का आज भी उनके प्रति प्यार कम नहीं हुआ है। श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर उनके फैन सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे है। वहीं श्रीदेवी की बेटियों जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर ने भी अपनी माँ को याद करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया है।

जान्हवी को आई माँ की याद

जान्हवी कपूर ने अपनी माँ श्रीदेवी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। जान्हवी ने एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे अपनी माँ श्रीदेवी के साथ नजर आ रही है। तस्वीर में श्रीदेवी, जान्हवी को अपनी गोद में पकड़े मुस्कुराते हुए नजर आ रही है। वहीं नन्ही सी जान्हवी काफी क्यूट दिख रही है।

ये तस्वीर साझा करते हुए जान्हवी ने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे मम्मा। मैं हर रोज आपको मिस करती हूँ। मैं हमेशा आपसे प्यार करती रहूंगी।”

ख़ुशी कपूर ने शेयर की ये तस्वीर

जान्हवी कपूर की छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी अपनी माँ को याद करते हुए एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर में श्रीदेवी, ख़ुशी के गाल पर किस करते नजर आ रही है।

 

बता दे कि 13 अगस्त 1963 को जन्मी श्रीदेवी बॉलीवुड इंडस्ट्री की पहली लेडी सुपरस्टार थी। श्रीदेवी ने कम उम्र में ही वो शोहरत हासिल की थी, जिसे पाना शायद हर किसी के बस की बात नहीं। श्रीदेवी के कंई फैंस उन्हें ‘चांदनी’ और ‘हवा हवाई गर्ल’ के नाम से भी जानते थे। गौरतलब है कि श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

Exit mobile version