Site icon www.4Pillar.news

स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में क्रिकेट के बाद अब दर्शकों को भारत और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग देखने को मिल रही है।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर में क्रिकेट के बाद अब दर्शकों को भारत और पाकिस्तान के बीच डांस की जंग देखने को मिल रही है।

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। डांस के जुनून और देशभक्ति की कहानी पर आधारित ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म एबीसीडी ( एनी बॉडी कैन डांस) के तीसरी फिल्म में भी डांस के साथ-साथ इमोशन का तड़का लगा है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद 460,453 बार देखा जा चुका है।

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में नोरा फतेही ,धर्मेश, पुनीत पाठक ,राघव जुयाल भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में प्रभुदेवा गुरु का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में भारत और पाकिस्तान की एकता को दर्शाया गया है। आपको बता दें ,वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म गणतंत्र दिवस के अवसर पर 24 जनवरी को रिलीज होगी। टी सीरीज के बैनर तले बनी इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने निर्देशन दिया है।

ये भी पढ़ें :- Video:सलमान खान की दबंग 3 फिल्म का ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ गाना रिलीज होते ही मचा रहा है धमाल

मर्दानी 2 मूवी ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

टोनी कक्कड़ का ‘नागिन जैसी कमर हिला’ गाना इंटरनेट पर खूब हो रहा है वायरल,देखें वीडियो

Exit mobile version