Site icon www.4Pillar.news

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ टाइगर श्रॉफ अनन्य पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,टाइगर श्रॉफ ,अनन्य पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर हाल ही में ऑनलाइन जारी किया गया है।

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़ ,टाइगर श्रॉफ ,अनन्य पांडे और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का ट्रेलर हाल ही में ऑनलाइन जारी किया गया है।

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ एक नए मुकाबले ,नई टीम के साथ आए हैं। फिल्म का पहला मेक साल 2012 में आया था। इस फिल्म ने आलिया भट्ट वरुण धवन और सिद्धार्त मल्होत्रा को बॉलीवुड में नई दिशा दी थी।

आज ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’के 7 बाद इस फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज़ हुआ है।

‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने निर्देशन दिया है। फिल्म की कहानी पहली से थोड़ा अलग है। जहां पहली फिल्म में एक लड़की के लिए दो लड़के आपस में झड़ते हुए दिखाई दिए थे ,वहीं इस फिल्म के एक लड़के के लिए दो लड़कियां हैं जो लड़ रही हैं।

फिल्म में अनन्य पांडे और तारा सुतारिया टाइगर श्रॉफ के साथ प्यार में हैं। वहीं टाइगर श्रॉफ ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ की ट्रॉफी के फेर में है। क्या ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ पहली वाली से बेहतर होगी? इसका जवाब जानने के लिए 10 मई तक इंतजार करें। फिल्म 10 मई को रिलीज़ हो रही है।

देखें वीडियो

Exit mobile version