Site icon www.4Pillar.news

PMO पर भरोसा करना बेकार है,इस युद्ध की कमान नितिन गडकरी को देनी चाहिए: सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी चाहते हैं कि कोरोना वायरस महामारी की लड़ाई की कमान नितिन गडकरी को दी जानी चाहिए । यह बात उन्होंने एक ट्वीट कर कही है ।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी चाहते हैं कि कोरोना वायरस महामारी की लड़ाई की कमान नितिन गडकरी को दी जानी चाहिए । यह बात उन्होंने एक ट्वीट कर कही है ।

भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि वर्तमान समय में प्रधानमंत्री कार्यालय के मंत्री बेकार हैं । क्योंकि क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने कैबिनेट सहयोगी नितिन गडकरी को वर्तमान महामारी के प्रबंधन की जिम्मेदारी सौंपने का आग्रह किया था। स्वामी के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्ष वर्धन एक विनम्र व्यक्ति हैं और उन्हें स्वतंत्र रूप से कार्य करने की अनुमति नहीं है ।

डॉ स्वामी ने ट्विटर पर लिखा, ” भारत कोरोनोवायरस महामारी से बचेगा, जैसा कि उसने इस्लामी आक्रमणकारियों और ब्रिटिश साम्राज्यवादियों से किया था। हम एक और लहर का सामना कर सकते हैं। जो बच्चों को लक्षित करती है। जब तक कि अब सख्त सावधानी नहीं बरती जाती। इसलिए मोदी को गडकरी को इस युद्ध का संचालन सौंपना चाहिए। पीएमओ पर भरोसा करना बेकार है। ”  ये भी पढ़ें, MBBS अंतिम वर्ष के छात्रों को लगाया जायेगा कोविड ड्यूटी पर,100 दिन पूरा करने वाले को दी जाएगी सरकारी नौकरी में प्राथमिकता : पीएम मोदी

उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । अभिनेता सुहेल सेठ ने लिखा ,”मैं नितिन गडकरी को स्वास्थ्य मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार देने के पक्ष में हूँ । ” प्रतीक सिंह मुद्गिल नाम के यूजर ने लिखा ,” मेरे ख्याल से इस समय नितिन गडकरी को स्वास्थ्य मंत्री का पदभार संभालना चाहिए ।” इस तरह स्वामी के ट्वीट कर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं ।

Exit mobile version