Site icon www.4Pillar.news

सुहाना खान ने सोफ़े पर लेटे हुए शेयर की फोटो, बोली- रुको मुझे आपके लिए पोज देने दो 

सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है। 

सुहाना खान की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है। सोशल मीडिया यूजर उनकी इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी भी अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है। सुहाना खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में सुहाना एकदम ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही है।

सोफ़े पर लेटकर दिए पोज

सुहाना खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में सुहाना एकदम स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही है। जैसा कि तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना सोफे पर लेटे हुए पोज दे रही है। इस दौरान सुहाना ब्लैक और वाइट कलर की प्रिंटेड, डीपनैक ड्रेस में नजर आ रही है।

सुहाना की इन तस्वीरों पर उनकी दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी कमेंट किया है। इसके साथ ही भावना पांडे, सनाया कपूर, महीप कपूर और कंई अन्य सेलेब्रिटीज ने कमेंट के साथ उनकी तस्वीरों को लाइक किया है।

यह भी पढ़े :शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान हुई ग्रेजुएट,किंग खान ने ट्विटर यूं दी प्रतिक्रिया

फैंस को पसंद आया सुहाना का स्टाइलिश अंदाज

फैंस भी सुहाना की इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे है। कमेंट सेक्शन में ग्लोइंग,स्टन्निंग, लवली जैसे ढेरो कमेंट देखे जा सकते है।

Exit mobile version