Site icon www.4Pillar.news

बिग बोस 16 के घर से बेघर होते ही सुंबुल का अपने घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम, फैमिली संग पोज देती नजर आई एक्ट्रेस 

सुंबुल तौकीर खान बिग बोस 16 के घर से बेघर हो चुकी है। बिग बोस के बाद एक्ट्रेस जैसे ही अपने घर पहुंची तो फैमिली ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। 

सुंबुल तौकीर खान बिग बोस 16 के घर से बेघर हो चुकी है। बिग बोस के बाद एक्ट्रेस जैसे ही अपने घर पहुंची तो फैमिली ने उनका ग्रैंड वेलकम किया।

टीवी एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान का बिग बोस 16 का सफर खत्म हो चूका है। सुंबुल 18 हफ़्तों तक बिग बोस के घर में रही और फिनाले से पहले ही उन्हें घर से बेघर होना पड़ा। एक्ट्रेस कम वोटों के चलते बिग बोस के घर से बाहर हुई। वहीं इस शो से बाहर आते ही सुंबुल जैसे ही अपने घर पहुंची तो उनकी फैमिली ने उनका ग्रैंड वेलकम किया। सुंबुल के पिता और बहन ने उन्हें शानदार सरप्राइज दिया जिसे देख एक्ट्रेस इमोशनल हो गई।

सुंबुल तौकीर खान का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम

बिग बोस से बाहर आते ही सुंबुल की फैमिली ने उनका ग्रैंड वेलकम किया जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की है। इस दौरान एक्ट्रेस वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही है और उन्होंने सिर पर ताज लगाया हुआ है। एक तस्वीर में सुंबुल अपने पिता और बहन के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है। जबकि एक अन्य तस्वीर की में सुंबुल की छोटी बहन ने उन्हें गोद में उठाया हुआ है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी है।

सुंबुल ने लिखा, ‘स्पीचलेस… अपने सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त  करने के लिए इस नोट को लिखते हुए मेरी आँखों में आंसु आ गए। मैं अपने परिवार को छोड़कर घर के अंदर चली गई थी। लेकिन बाहर आने के बाद मैं देख रही हूँ कि मेरी फैमिली कितनी बड़ी हो गई है। यह एक ऐसी जर्नी थी जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी और यह अब तक का सबसे अच्छा अनुभव साबित हुआ।’

आप सभी का प्यार किसी जीत से कम नहीं- सुंबुल

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘आप सभी की मदद और मेरे परिवार व दोस्तों के सपोर्ट के बिना यह एडवेंचर संभव नहीं हो पाता। मैं ये बात सुनिश्चित करना चाहती हूँ कि इससे मैंने जो एक्सपीरियंस प्राप्त किया है उससे आप सभी को प्राउड फील करवाने के लिए कठिन मेहनत करूंगी। मेरा बिग बोस का सफर यहां खत्म होता ही लेकिन मेरी वास्तविक जर्नी यहां से शुरू होती है। मुझे पूरा विश्वाश है कि आपके प्यार और सपोर्ट की वजह से मैं किसी भी ट्रॉफी से अधिक हासिल कर लुंगी, क्योंकि आपका प्यार मेरे लिए किसी जीत से कम नहीं है। आप सभी के निस्वार्थ समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। आपकी सुंबुल’

Exit mobile version