Site icon www.4Pillar.news

Lahore 1947: अब एक बार फिर पकिस्तान जाएंगे सनी देओल, नई फिल्म ‘लाहौर 1947’ के लिए आमिर खान संग मिलाया हाथ 

Lahore 1947: अब एक बार फिर पकिस्तान जाएंगे सनी देओल, नई फिल्म 'लाहौर 1947' के लिए आमिर खान संग मिलाया हाथ

Lahore 1947: सनी देओल और आमिर खान फिल्म ‘लाहौर 1947’ में एकसाथ काम करने वाले है। हाल ही में उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए इस फिल्म का ऐलान किया है।

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ दर्शकों को खूब पसंद आई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 524 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गदर मचा दिया है। वहीं गदर 2 की सक्सेस के बाद सनी ने अपनी नई फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। सनी की नई फिल्म का नाम लाहौर 1947 (Lahore 1947) है। इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस करेंगे, जबकि राजकुमार संतोषी इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे

सनी देओल और आमिर खान ने Lahore 1947 के लिया मिलाया हाथ

सनी देओल ने फिल्म लाहौर 1947 के लिए आमिर खान संग हाथ मिलाया है। इस फिल्म का निर्माण आमिर के प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा किया जाएगा। हाल ही में उन्होंने इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है।

उन्होंने लिखा, ‘मुझे और आमिर खान प्रोडक्शन की पूरी टीम को ये बताते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि हम अपनी अगली फिल्म सनी देओल के साथ बना रहे है। इस फिल्म का नाम लाहौर 1947 है और इस फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट करेंगे। हम बहु प्रतिभाशाली अभिनेता सनी और मेरे फेवरेट डायरेक्टर राज संतोषी के साथ जुड़कर काफी खुश है। हमने जो जर्नी शुरू कि है उसके बारे में हम वादा करते हैं कि ये शानदार होगी। हमें आपकी दुआएं चाहिए।’

कैसी होगी फिल्म की कहानी ?

बता दे कि अभी इस फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नही आई है। लेकिन इस फिल्म के टाइटल ‘लाहौर 1947’ से अंदाजा लगाया जा सकता हैं इस फिल्म की कहानी भी भारत पाकिस्तान से जुड़ी हुई हो सकती है।

यह भी पढ़े: सनी देओल और शाहरुख खान एक साथ आए नजर, डर के बाद हुआ था मनमुटाव, अब गदर 2 की सक्सेस पार्टी में मिले

Exit mobile version