Site icon www.4pillar.news

Sunny Deol : ‘जीत’ के 28 साल पुरे होने पर सनी देओल को याद आए पुराने दिन, सलमान खान और करिश्मा कपूर के बारे में कही ये बात 

Sunny Deol : 'जीत' के 28 साल पुरे होने पर सनी देओल को याद आए पुराने दिन,

Sunny Deol, सलमान खान और करिश्मा कपुर की फिल्म ‘जीत’ को आज 28 साल पुरे हो गए है। वहीं इस खास मौके पर सनी ने पुराने दिनों को याद किया है।

28 Years Of Jeet : सनी देओल, सलमान खान और करिश्मा कपूर की साल 1996 में रिलीज हुई फिल्म जीत (Jeet) सुपरहिटर रही थी। राज कँवर के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का खूब दिल जीता था और बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी। वहीं अब इस फिल्म की रिलीज को 28 साल पुरे हो गए है। इस खास मौके पर Sunny Deol ने पुराने दिनों को याद किया है और साथ ही अपने को-स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव भी साझा किया है।

जीत के 28 साल पुरे होने पर Sunny Deol ने शेयर किया ये वीडियो

दरअसल हाल ही में सनी देओल ने जीत मूवी से एक छोटी सी क्लिप साझा की है। इस वीडियो में करण का काजल के लिए प्यार से लेकर, काजल की राजू से शादी तक कंई सीन्स देखे जा सकता है। वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में इस फिल्म का मशहूर गाना ‘अगर बंद हो जाएंगी मेरी आँखें…’ चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने पुराने दिनों को याद किया।

सनी ने लिखा, “जीत के 28 साल। मेरे द्वारा निभाए गए इंटेंस रोल में से एक। सलमान खान, करिश्मा कपूर और तब्बू के साथ जीत की शूटिंग के दौरान काफी अच्छा समय बिताया। दर्शकों को धन्यवाद, जिनकी वजह से ये फिल्म काफी सफल रही।”

यहां देखिए वीडियो

Exit mobile version