Site icon www.4Pillar.news

सनी देओल ने माँ प्रकाश कौर को गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

सनी देओल ने माँ प्रकाश कौर को गले लगाकर दी जन्मदिन की बधाई, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

सनी देओल ने अपनी माँ प्रकाश कौर के बर्थडे पर कुछ खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में सनी अपनी माँ को हग करते हुए नजर आ रहे है।

धर्मेंद्र की पहली पत्नी और सनी देओल की माँ प्रकाश कौर का आज जन्मदिन है।वहीं सनी ने अपनी माँ के जन्मदिन पर कुछ प्यारी सी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। तस्वीरों में सनी अपनी माँ को गले लगाकर उन्हें बर्थडे विश करते नजर आ रहे है। माँ-बेटे की ये तस्वीरें सोशल मेड़िया पर खूब पसदं की जा रही है।

सनी देओल ने माँ प्रकाश कौर संग शेयर की तस्वीरें

दरअसल सनी देओल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में वे अपनी माँ प्रकाश कौर के साथ नजर आ रहे है। तस्वीरों में सनी ने बड़े ही प्यार से अपनी माँ को गले से लगाया है। वहीं उनकी माँ भी इस दौरान आंखें बंद किए सुकून से अपने बेटे को हग करती नजर आ रही है। इस दौरान उनके चहरे पर हल्की सी स्माइल भी देखी जा सकती है।

इन तस्वीरों शेयर करते हुए सनी ने अपनी माँ को जन्मदिन की बधाई दी है। सनी ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मम्मा, हैप्पी बर्थडे। लव यू।’

धर्मेंद्र की पहली पत्नी है प्रकाश कौर

बता दे कि प्रकाश कौर धर्मेंद्र की पहली पत्नी है। दोनों ने साल 1954 में केवल 19 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी। इस शादी से धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हुए जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और उनकी दो बेटियां है। वहीं प्रकाश से शादी के बाद धर्मेंद्र ने साल 1980 में हेमा मालिनी के साथ दूसरी शादी की थी। धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद से प्रकाश कौर अपने बच्चों के साथ रहती है। बता दे कि सनी अपनी माँ प्रकाश के बेहद करीब है और वे सोशल मीडिया पर भी अक्सर अपनी माँ के साथ तस्वीरें शेयर कर उनपर प्यार लुटाते रहते है।

Exit mobile version