Site icon www.4pillar.news

Surbhi Chandna: शादी से पहले बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग मंदिर पहुंची सुरभि चंदना, बताया कब और कहाँ लेंगी सात फेरे 

Surbhi Chandna: शादी से पहले बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग मंदिर पहुंची सुरभि चंदना, बताया कब और कहाँ लेंगी सात फेरे

Surbhi Chandna: एक्ट्रेस सुरभि चंदना हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग मंदिर पहुंची। वहीं इस दौरान सुरभि ने बताया कि उनकी शादी कब और कहाँ होने वाली है।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा (Karan Sharma) संग शादी करने वाली है। बता दे कि ये कपल पिछले 13 सालों डेट कर रहा है। वहीं इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद अब आख़िरकार दोनों शादी के बंधन में बंधन वाले है। सुरभि ने कुछ दिनों पहले ही अपने बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए शादी का ऐलान किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी शादी की डेट और जगह भी रिवील कर दी है।

बॉयफ्रेंड करण संग मंदिर पहुंची Surbhi Chandna

दरअसल हाल ही में सुरभि चंदना का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को अपने बॉयफ्रेंड करण के साथ मंदिर के बाहर देखा जा सकता है। दरअसल ये कपल अपनी शादी से पहले भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचा था। वहीं मंदिर में पूजा के बाद सुरभि ने पैपराजी से बातचीत की। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लड़का मिला है और वे बहुत खुश है। वहीं पैपराजी से बातचीत के दौरान सुरभि ने अपनी वेडिंग डेट भी रिवील कर दी है। एक्ट्रेस ने बताया कि वे डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली है और उनकी शादी 1 और 2 तारीख को जयपुर में होने वाली है।

एक्ट्रेस ने बताया कैसी चल रही है शादी की तैयारियां

वहीं एक अन्य वीडियो में सुरभि अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बताते हुए नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने कहा कि शादी की  प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है। टेंशन के मारे उनके बाल सफेद हो गए है। वहीं इसके बाद एक्ट्रेस कहती हैं कि चलो जो भी है ठीक है और वे बेहद खुश है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद से सुरभि के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए है।

Exit mobile version