Site icon www.4Pillar.news

सुरभि चंदना ने चंद सेकेंड के वीडियो में दिखाई अपने 13 साल के रिश्ते की झलक, कहा- ‘हम साथ में बहुत दूर तक आ गए’

सुरभि चंदना ने चंद सेकेंड के वीडियो में दिखाई अपने 13 साल के रिश्ते की झलक, कहा- 'हम साथ में बहुत दूर तक आ गए'

सुरभि चंदना पिछले 13 सालों से बिजनसमैन करण शर्मा को डेट कर रही थी। पिछले महीने ही दोनों शादी के बंधन में बंधे है। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपने इतने सालों के रिलेशनशिप…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि चंदना पिछले महीने ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधी है। इस कपल ने 2 मार्च 2024 को अपने फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए। बता दे कि करण और सुरभि साल 2010 से एक दूसरे को जानते है और दोनों पिछले 13 सालों से एक दसूरे को डेट कर रहे है। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर करते हुए अपने इतने सालों के रिलेशनशिप के खास पलों की झलक दिखाई है।

सुरभि चंदना ने शेयर किया खूबसूरत वीडियो

दरअसल सुरभि चंदना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी और करण शर्मा की कंई तस्वीरें देखी जा सकती  है। वीडियो में कुछ तस्वीरें दोनों की शादी के पहले ही है जबकि कुछ तस्वीरें उनकी शादी के दौरान की है। वीडियो की शुरुवात में ये कपल साथ में मस्ती करते और एक-दूजे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते जा आ रहा है। वहीं इसके बाद दोनों की शादी के फंक्शन की झलक देखी जा सकती है। वीडियो के अंत में सुरभि का गृहप्रवेश हो रहा  है। करण की फैमिली फूल बरसाकर नई दुल्हन सुरभि का स्वागत करते नजर आ रही है।

इमोशनल हुई सुरभि

इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “एक ऐसा दिन जब मैं थोड़ा इमोशनल महसूस कर रही हूँ। हम एकसाथ काफी दूर तक आ गए करण। साथ में क्लब घूमने से लेकर एक घर को अपना थिएटर, क्लब और रेस्टोरेंट बनाने तक। यह गाना और इसका एहसास।”

Exit mobile version