Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे मूवी ने 4 दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे मूवी ने 4 दिन बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर ज़बरदस्त कमाई की है। बॉक्स ही नहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी शानदार कमाई की है।

सुशांत और श्रद्धा कपूर की छिछोरे फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। फिल्म की कमाई दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है। कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म ने सोमवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने सोमवार के दिन अपने पहले दिन की कमाई से भी ज्यादा कमाई की है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार छिछोरे फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 7.32 करोड़ रुपए की कमाई के साथ ओपनिंग की। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 12.25 करोड़ रुपए तीसरे दिन रविवार को 16.41 करोड़ रुपए और सोमवार को 8.10 रुपए की कमाई की है। इसी के साथ छिछोरे फिल्म की चार दिन की टोटल कमाई 44.08 करोड़ रुपए हो गई है।


यही नहीं छिछोरे फिल्म ने विदेशों में भी ज़बरदस्त कमाई की है। अमेरिका और रूस में फिल्म ने 615 हजार डॉलर, यूनाइटेड अरब अमीरात‌ और खाड़ी के देशों में 520 हजार डॉलर ,यूनाइटेड किंगडम में 128 हजार डॉलर ,ऑस्ट्रेलिया में 60 हजार डॉलर और बाकी देशों में 127 हजार डॉलर की कमाई की है। वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई की जानकारी फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने के ट्वीट के जरिए दी है।

Exit mobile version