Site icon www.4Pillar.news

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की उनकी अनदेखी तस्वीर, एक्टर को याद कर इमोशनल हुए फैंस 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर की उनकी अनदेखी तस्वीर, एक्टर को याद कर इमोशनल हुए फैंस

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देख फैंस एक बार अपने चहीते एक्टर को याद कर इमोशनल हो गए।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए 3 साल से ज्यादा समय हो गया है। 14 जून 2020 को उनके असामयिक निधन से उनके फैंस और चाहने वालों को गहरा सदमा लगा था। वहीं सुशांत के चाहने वाले उन्हें आज भी बहुत याद करते है और अक्सर उनकी यादें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है।

सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीर आई सामने

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti)  ने हाल ही में उनकी एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सुशांत मुस्कुराते हुए नजर आ रहे है। दरअसल ये तस्वीर उनकी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के दौरान की है। तस्वीर में सुशांत माही के लुक में नजर आ रहे है। वहीं इस दौरान उन्हें बाइक पर बैठकर अपने को-स्टार्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘किसी ने मुझे ये खूबसूरत तस्वीर भेजी और भाई की चमचमाती मुस्कान देखकर मेरा दिल खुश हो गया।’

सुशांत को याद कर इमोशनल हुए फैंस

वहीं इस फोटो के देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्यूटेस्ट स्माइल एवर। आपको बहुत मिस करते है सुशांत सर।’ एक ने लिखा, ‘यह मुस्कान किसी का भी दिन बेहतर बना सकती है।’ एक ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है जैसे कल ही हम उनकी यह फिल्म देख रहे थे और उनकी परफॉर्मेंस से काफी हैरान थे… हमेशा से पसंदीदा एक्टर।’

Exit mobile version