Site icon www.4Pillar.news

माल‌दीव‌ में बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आई सुष्मिता सेन

इंटरनेट पर वायरल तस्वीरों में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अदाओं का कोई जवाब नहीं है।

इंटरनेट पर वायरल तस्वीरों में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अदाओं का कोई जवाब नहीं है।

अभिनेत्री सुष्मिता सेन की अदाओं का कोई जवाब नहीं है। उनकी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर की है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो में सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का जादू माल‌दीव‌ की फिजाओं में घुलता हुआ नजर आ रहा है।

सुष्मिता सेन ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अपने बॉयफ्रेंड के लिए अपना प्यार भी जताया है। सुष्मिता सेन ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ,” लव। ” इस फोटो में सुष्मिता सेन शिमरी व्हाइट शर्ट में नजर आ रही है वहीं रोहमन शॉल व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। इनकी तस्वीरें देखकर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘शुद्ध प्यार’ दूसरे ने लिखा ‘प्यार। ‘इसके अलावा सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दूसरी तस्वीरें भी शेयर की हैं। जिनमें उनका अंदाज तारीफ के लायक है। Kajol: 21 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी काजोल, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीर 

आपको बता दें ,इन दिनों सुष्मिता सेन अपनी बेटी रिनी,अलीशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ माल‌दीव‌ में छुट्टियां मना रही है।Sonam Kapoor: अंदर से कुछ ऐसा दिखता है सोनम कपूर का 173 करोड़ का बंग्ला, तस्वीरें देख फैंस कर रहे तारीफ 

Exit mobile version