Site icon www.4Pillar.news

सुष्मिता सेन ने बताई अब तक शादी नहीं करने की खास वजह, जानिए पूर्व मिस यूनिवर्स ने क्या कहा

सुष्मिता सेन ने बताई अब तक शादी नहीं करने की खास वजह, जानिए पूर्व मिस यूनिवर्स ने क्या कहा

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी ताली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। हाल ही में पूर्व मिस यूनिवर्स ने अब तक शादी न करने की खास वजह बताई है। चलिए जानते हैं सुष्मिता सेन ने अब तक शादी क्यों नहीं की ?

सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ के लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। अक्सर उनके रिलेशनशिप के चर्चे होते रहे हैं। ललित मोदी से लेकर रोहमन शॉल तक का नाम  उनके साथ जुड़ चूका है। दो बेटियों की मां सुष्मिता सेन आज भी अविवाहित हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सुष्मिता सेन ने शादी क्यों नहीं की है।

ताली वेब सीरीज

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ताली को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। वेब सीरीज में उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया है। ताली वेब सीरीज में सुष्मिता सेन ने ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की भूमिका निभाई है। सुष्मिता सेन फिल्म जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने शादी नहीं की है। हालांकि, सुष्मिता सेन दो ( गोद ली हुई) बेटियों की मां हैं। जिनकी वह अकेले ही परवरिश कर रही हैं। इसी बीच अभिनेत्री ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की।

सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलासा किया है। सिद्धार्थ कानन के कार्यक्रम में सुष्मिता सेन ने अपनी शादी के बारे में बात की है। अभिनेत्री ने अपनी बेटियों रेनी और अलीशा की प्रतिक्रिया के बारे में बताया है। जब भी उनके मन में शादी करने का विचार आया तो बेटियों का क्या रिएक्शन रहा, इस बारे में बताया।

अभिनेत्री ने कहा कि वह शादी करना चाहती है लेकिन उनकी बेटियों की वजह से ऐसा नहीं कर पा रही है। पूर्व मिस यूनिवर्स की दोनों बेटियां सुष्मिता सेन को शादी करने के लिए मना कर चुकी हैं। बेटियों ने कहा-हमें किसी की जरूरत नहीं है।

सिद्धार्थ कानन के शो में जब सुष्मिता सेन से पूछा गया कि उनकी बेटियों को पिता की कमी महसूस नहीं होती ? जवाब में एक्ट्रेस ने कहा -बिलकुल नहीं ! उन्हें पिता की जरूरत नहीं है।

सुष्मिता सेन का जवाब

एक्ट्रेस ने कहा,” आप सिर्फ उस चीज को मिस करते हैं, जो आपके पास होती है। अगर कभी आपके पास कोई चीज थी ही नहीं तो उसकी कमी कैसे महसूस करेंगे ? जब मैं बेटियों से कहती हूं कि मैं शादी करना चाहती हूं। तब वे पूछती हैं, क्या ? लेकिन क्यों ? हमे पिता की जरूरत नहीं है। लेकिन मैं कहती हूं, मुझे एक पति चाहिए। उसका आप से कोई लेना देना नहीं है। हम अक्सर इस तरह की बातें कर मजाक करते रहते हैं।

Exit mobile version