Site icon www.4Pillar.news

Sushmita Sen: एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करते नजर आई सुष्मिता सेन, वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने कही ये बात 

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना एक वर्कआउट  वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है।

सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपना एक वर्कआउट  वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नजर आ रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को हाल ही में हार्ट अटैक आया था जिसके बाद अब वे धीरे धीरे ठीक हो रही है। वहीं सुष्मिता के इस मुश्किल समय में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल हर कदम पर उनका साथ देते नजर आए। सुष्मिता सेन अब जल्द ही अपनी फिल्म आर्या की शूटिंग शुरू करने वाली है। इससे पहले एक्ट्रेस अपनी बेटी और एक्स बॉयफ्रेंड के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सुष्मिता ने शेयर किया एक्स बॉयफ्रेंड संग वीडियो

दरअसल सुष्मिता सेन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुष्मिता अपनी बेटी और अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ‘इच्छा ही एकमात्र रास्ता है। 36 दिन… अब और अधिक ट्रेनिंग की अनुमति मिल गई है। मैं जल्द ही जयपुर में आर्या की शूटिंग के लिए निकल रही हूँ। और यहां मेरे प्रियजन मेरा साथ दे रहे है और जोन में वापिस आने में मदद कर रहे है। अलीशा और रोहमन शॉल की किस (Kisses)। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ।’

रोहमन शॉल ने किया ये कमेंट

सुष्मिता सेन के इस पोस्ट पर रोहमन शॉल ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू टीचर सुष्मिता सेन।’ बता दे कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। वहीं साल 2021 में दोनों ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप का ऐलान किया था। वहीं ब्रेकअप के बाद भी दोनों काफी अच्छे दोस्त है। रोहमन शॉल अक्सर एक अच्छे दोस्त की तरह सुष्मिता सेन का साथ देते नजर आते है।

Exit mobile version