Site icon www.4Pillar.news

48 साल की उम्र में रोहमन शॉल संग सात फेरे लेंगी सुष्मिता सेन, दिया अपडेट

48 साल की उम्र में रोहमन शॉल संग सात फेरे लेंगी सुष्मिता सेन, दिया अपडेट

बॉलीवुड अभिनेत्री Sushmita Sen इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या अंतिम बार को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन ने अपनी शादी और प्यार को लेकर बात कही है।

वैलेंटाइन डे से एक हफ्ता पहले सुष्मिता सेन ने अपने चाहने वालों को खुशखबरी दी है। अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। बता दें, पूर्व विश्व सुंदरी पिछले कुछ दिनों से अपनी वेब सीरीज ‘आर्या अंतिम बार’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सुष्मिता सेन और शॉल जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें, कुछ दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 23 दिसंबर 2021 को सुष्मिता सेन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये कहा था कि हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई थी, हम दोस्त रहेंगे। लंबी रिलेशनशिप खत्म हो गई है। प्यार रहेगा। ” सुष्मिता सेन ने ऐसा अपने ब्रेकअप को लेकर कहा था। अब दोनों का फिर से पैचअप हो गया है।

आर्या अंतिम बार वेब सीरीज की प्रमोशन के दौरान सुष्मिता सेन ने अपनी शादी को लेकर कहा,” मैं जानती हूं कि पूरी दुनिया चाहती है कि मैं इस बारे में सोचूं। इस पड़ाव पर आकर मुझे सेटल हो जाना चाहिए। लेकिन मैं ध्यान नहीं दे रही हूं। ”

सुष्मिता सेन  ने आगे कहा,” मैं यह बताना जरूरी समझती हूं कि मुझे शादी पर विश्वास है। इसका मैं सम्मान भी करती हूं। मैं दोस्ती में ज्यादा विश्वास रखती हूं। शादी हो सकती है। लेकिन दोस्ती और रिस्पेक्ट जरूरी है। इसके अलावा आजादी भी बहुत जरूरी है। ”

बता दें, सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल वर्ष 2018 से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, बीच में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था। अब फिर दोनों एक साथ रह रहे हैं। दोनों को अक्सर कई जगहों पर एकसाथ देखा जाता है। हालांकि, अब सुष्मित सेन की क्रिप्टिक बातों से ऐसा नहीं लगता कि वह शादी के मूड में हैं।

Exit mobile version