Site icon www.4Pillar.news

स्वरा भास्कर की रसभरी वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज

निखिल भट्ट द्वारा निर्देशित रसभरी वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस नई वेब सीरीज में लीड रोल कर रही हैं।

निखिल भट्ट द्वारा निर्देशित रसभरी वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इस नई वेब सीरीज में लीड रोल कर रही हैं।

सिनेमा पर कोरोना हावी

कोरोना वायरस के कारण इस  इस साल देश के सभी सिनेमघरों में ताले लगे हुए हैं। ऐसे में निर्माता अपने दर्शकों के मनोरंजन केलिए वेब सीरीज का निर्माण कर रहे हैं।

साल 2020 में अमेजन प्राइम वीडियो पर कई वेब सीरीज रिलीज़ चुकी हैं। अब इसी प्लेटफॉर्म पर शांतनु श्रीवास्तव द्वारा लिखित ‘रसभरी’ वेब सीरीज रिलीज़ हुई है। जिसमें स्वरा भास्कर लीड रोल में है और एक इंग्लिश टीचर का किरदार निभा रही हैं।

रसभरी वेब सीरीज

आज गुरुवार के दिन रसभरी वेब सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया गया है। 8 एपिसोड वाली यह वेब सीरीज एक डार्क कॉमेडी टाइप है। जिसमें स्वरा भास्कर अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

रसभरी वेब सीरीज का ट्रेलर एक दिन पहले बुधवार को रिलीज हो चुका है। रसभरी के ट्रेलर में दिखाया गया है कि स्वरा भास्कर एक इंग्लिश टीचर, शानू बंसल का किरदार निभा रही है। जिस पर पूरा शहर फिदा है।

स्वरा भास्कर

वेब सीरीज में दिखाया गया है कि नंद नाम का एक छात्र अपने पिता से जिद्द करके शानू बंसल मैडम से कोचिंग लेना शुरू करता है। जब छात्र का दोस्त बताता है कि शानू बंसल मैडम के चर्चे पूरे शहर में है ,तब छात्र भी टीचर के चरित्र को अपनी नजरों से नापने लगता है। लेकिन बाद में छात्र को पता चलता है कि जिस शानू की चर्चा पूरे शहर में है वह कोई दूसरी महिला है। जिसका नाम रसभरी है।

शानू मैडम को रसभरी समझकर पूरे मोहल्ले की महिलायें उसे भगाने की कोशिश करती हैं। जब इस बात के बारे में छात्र को पता चलता है तो वह इंग्लिश टीचर को बचाने की कोशिश करता है।

इस फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा आयुष्मान सक्सेना, प्रद्युमन सिंह, रश्मि अंगडेकर, चितरंजन त्रिपाठी और नीलू कोहली भी हैं।  ये भी पढ़ें : अमेज़न प्राइम की सुपरहिट वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स का दूसरा सीजन हुआ रिलीज

अभिनत्री स्वरा भास्कर तनु वेड्स मनु, रांझणा और नील बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। ये भी पढ़ें : सोनू सूद के बाद अब प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई स्वरा भास्कर,मांगी डिटेल

Exit mobile version