Site icon www.4Pillar.news

शाबाश मिठू फिल्म में महीला क्रिकेटर मिताली राज का किरदार निभाएंगी तापसी पन्नू

भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज पर बन रही खेल फिल्म 'शाबाश मिठू' में तापसी पन्नू उनका किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस मूवी के फ़र्स्ट लुक आज जारी हो गया है।

मिताली राज की बॉयोपिक

भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज पर बन रही खेल फिल्म ‘शाबाश मिठू’ में तापसी पन्नू उनका किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इस मूवी के फ़र्स्ट लुक आज जारी हो गया है।

तापसी पन्नू ने ‘सूरमा’ फिल्म में एक हॉकी स्टिक चुनने के बाद अब शाबाश मिठू में मिताली राज, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के रूप में अभिनय करने का फैसला लिया है। अभी कुछ समय पहले ही तापसी ने अपनी आने वाली फिल्म शाबाश मिठू में महिला क्रिकेट की दीवानी मिताली राज के रूप में अपने पहले लुक का खुलासा किया है। फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान पर एक बायोपिक है और तापसी का फ़र्स्ट लुक पोस्टर सराहनीय है। मिताली राज उन प्रतिष्ठित खेल हस्तियों में से एक हैं जिन्होंने साबित किया है कि ‘जेंडर’ बाधा सिर्फ एक स्टीरियोटाइप है।

फिल्म के पोस्टर में तापसी मिताली राज की तरह दिखती हैं। नीली वर्दी और गोल टोपी पहने, वह क्रिकेट के क्षेत्र में भारत का प्रतिनिधित्व करती है। तापसी पन्नू ने फ़र्स्ट लुक पोस्टर साझा किया और लिखा, “मुझसे हमेशा पूछा गया है कि आपके पसंदीदा पुरुष क्रिकेटर कौन हैं, लेकिन आपको उनसे पूछना चाहिए कि उनकी पसंदीदा महिला क्रिकेटर कौन है।”

तापसी पन्नू की शाबाश मिठू फिल्म 5 फरवरी 2021 को रिलीज हो रही है। आपको बता दें,मिताली राज ने सितंबर 2019 में टी 20 से संन्यास ले लिया था। हालांकि, वह अभी भी एकदिवसीय कप्तान हैं और अगले साल के विश्व कप तक राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने की संभावना है

Exit mobile version