Site icon www.4Pillar.news

Taapsee Pannu: शादी के बंधन में बंधने को तैयार तापसी पन्नू, बैडमिंटन खिलाडी मैथियस बो संग इस दिन लेंगी सात फेरे 

Taapsee Pannu: शादी के बंधन में बंधने को तैयार तापसी पन्नू, बैडमिंटन खिलाडी मैथियस बो संग इस दिन लेंगी सात फेरे

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अगले जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियस बो संग शादी रचाने वाली है। बता दे कि ये कपल पिछले 10 सालों से एक दूजे को डेट कर रहा है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। पिछले कुछ समय में टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के कंई कपल शादी के बंधन में बंध गए है। कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और फिल्ममेकर जैकी भगनानी की शादी हुई है। वहीं अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस शादी के लिए तैयार है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) है।

अगले महीने बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी Taapsee Pannu

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी अगले महीने यानी मार्च में अपने बॉयफ्रेंड और बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो (Mathias Boe) संग शादी करेंगी। दोनों की शादी सिख और क्रिश्चियन रीती रिवाजों के साथ होगी। ये शादी उदयपुर में होंगी जिसमें केवल तापसी और मैथियस के फैमिली मेंबर्स और कुछ करीबी रिश्तेदार शामिल होंगे।

बॉलीवुड सेलेब्स को नहीं मिलेगा न्यौता

बता दे कि तापसी ने आज तक अपनी लव लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखा है। ऐसे में दोनों की शादी भी काफी प्रावेट तरीके से होगी, जिसमें केवल उनके फैमिली मेंबर्स शामिल होंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी के लिए बी-टाउन के किसी भी सेलेब्स को आमंत्रित नहीं किया जाएगा।

कौन है मैथियस बो ?

बता दे कि मैथियस बो डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन खिलाडी है। वे दो बार यूरोपियन चैम्पियन और ओलंपिक मेडलिस्ट भी रह चुके है। मैथियस और तापसी की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी और पिछले 10 सालों से ये कपल रिलेशनशिप में है।

Exit mobile version