Site icon www.4Pillar.news

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित मोदी सहित 3 के खिलाफ FIR दर्ज, यौन शोषण का है मामला

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माता असित मोदी सहित 3 के खिलाफ FIR दर्ज, यौन शोषण का है मामला

टीवी धारावाहिक Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah अभिनेत्री Jennifer Mistry ने शो के निर्माता Asit Modi सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम कर चुकी अभिनेत्री ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे।

धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। असित मोदी के अलावा शो से जुड़े दो अन्य लोगों के खिलाफ भी यौन शोषण केमामले में एफआईआर दर्ज की गई है। मोदी के अलावा जिन दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है, वे शो के कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज और ऑपरेशन हेड सोहेल रमानी हैं।

पिछले महीने अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी ,ओपरेशन हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। अभिनेत्री ने शो की प्रोडक्शन टीम के तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया था। इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 509 और 354 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए गए इंटरव्यू में अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री ने कहा कि असित मोदी ने उनका यौन शोषण किया है। शुरू में काम खोने के डर से इसे नजरअंदाज कर दिया लेकिन अब वह चुप नहीं बैठेगी। मिस्त्री ने शो के निर्माता असित मोदी से हाथ जोड़कर माफ़ी मांगने के लिए कहा है।

जेनिफर मिस्त्री ने कहा,” मैं यह सब पैसे के लिए नहीं कर रही हूं। मैं केवल सच्चाई और जीत के लिए यह कर रही हूं। उन्हें स्वीकार करना होगा कि उन्होंने मेरे साथ गलत किया है और हाथ जोड़कर माफ़ी मांगनी होगी। यह मेरे स्वाभिमान और गरिमा का सवाल है। ”

बेबुनियाद आरोप

दूसरी तरफ तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक के निर्माता असित मोदी ने एक्ट्रेस द्व्रारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराएंगे। कहा,शो से निकाले जाने के कारण ऐसे आरोप लगा रही है।

Exit mobile version