Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर वाइफ ताहिरा कश्यप ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- ‘मैं आपके लिए सुबह 4 बजे तक डांस कर सकती हूँ’

आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर वाइफ ताहिरा कश्यप ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, कहा- 'मैं आपके लिए सुबह 4 बजे तक डांस कर सकती हूँ'

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। आयुष्मान के बर्थडे पर उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप ने एक प्यार भरा पोस्ट शेयर कर उन्हें विश किया है।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना आज 14 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मना रह है। इस खास मौके पर फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक हर कोई उन्हें बधाई  दे रहा है। वहीं आयुष्मान की पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी एक रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें विश किया है। ताहिरा ने आयुष्मान संग कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है और इसके साथ ही एक दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है।

आयुष्मान खुराना के बर्थडे पर रोमांटिक हुई ताहिरा

दरअसल हाल ही में ताहिरा कश्पय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इस दौरान ताहिरा मल्टीकलर साड़ी पहने काफी खूसबूरत दिख रही है। वहीं आयुष्मान भी ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा में काफी हैंडसम दिख रहे है। इन तस्वीरों में दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है। ताहिरा को इस दौरान आयुषमान के गालों पर किस करते देखा जा सकता है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ताहिरा ने अपने पति के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।  उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे सोलमेट। मैं आपको ढेर सारा प्यार करती हूँ। एक केवल आप ही है जिनके लिए मैं सुबह 4 बजे तक डांस कर सकती हूँ और मैंने ये किया भी है। हालाँकि एक टाइम के बाद मेरे पैर लड़खड़ा रहे थे लेकिन बसंती नहीं रुकी। आप अपने आसपास के सभी लोगों के लिए ढेर सारी खुशिया लाते है। आपके जैसा कोई नहीं है। हाल-ए-दिल ऐलान करती हूँ मैं तुमसे प्यार करती हूँ। तुम्हे सच्चा प्यार करने वाली लड़की।”

आयुष्मान ने भी लुटाया पत्नी पर प्यारा

ताहिरा कश्यप के इस पोस्ट पर उनके पति आयुष्मान खुराना ने भी कमेंट कर उनपर प्यार लुटाया है। आयुष्मान  ने लिखा, ‘इस बर्थडे को इतना स्पेशल बनाने के लिए थैंक्यू खूबसूरत सोल।’

प्रोफेशनल लाइफ

बात करें आयुष्मान खुराना की प्रोफेशनल लाइफ कि तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है और ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Exit mobile version