Site icon www.4Pillar.news

टप्पू उर्फ़ राज अनादकत ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो, पोस्ट शेयर कर कही ये बात 

पॉप्युलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में टप्पू का किरदार निभाने वाले वाले एक्टर राज अनादकत ने इस शो को अलविदा कह दिया है। राज ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

पॉप्युलर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू का किरदार निभाने वाले वाले एक्टर राज अनादकत ने इस शो को अलविदा कह दिया है। राज ने एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है। इतने सालों में कंई एक्टर इस शो को छोड़कर जा चुके है। हाल ही में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी इस शो को अलविदा कह दिया था। वहीं अब शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अनादकत ने भी ये शो छोड़ दिया है।

बता दे कि पिछले काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि राज इस शो को छोड़ सकते है। वहीं अब राज अनादकत उर्फ़ टप्पू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए खुद ये शो छोड़ने का आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

पोस्ट शेयर कर कही ये बात

टप्पू उर्फ़ राज अनादकत ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हेलो एव्रीवन, अब समय आ गया है कि सभी सवालों और अटकलों पर विराम लगाया जाए। नीला फिल्म प्रोडक्शन और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा एसोसिएशन अब आधिकारिक रूप से खत्म हो गया है। यह सिखने, दोस्त बनाने और मेरे करियर के कुछ बेहतरीन साल बिताने का एक शानदार सफर रहा है।’

TMKOC की टीम और फैंस को कहा धन्यवाद

राज ने आगे लिखा,’मैं उन सभी का धन्यवाद करना चाहूँगा जिन्होंने इस जर्नी में मुझे सपोर्ट किया। TMKOC की पूरी टीम, मेरे दोस्त, मेरा परिवार और आप सभी को। वे सभी जिन्होंने इस शो में मेरा स्वागत किया और टप्पू के रूप में प्यार किया। आपके सभी के प्यार ने मुझे आगे बढ़ने और बेहतर काम करने में मेरी मदद की है। मैं TMKOC की टीम को भविष्य के लिए शुभकामनएं देना चाहता हूँ। मैं आप सभी का मनोरंजन करने के लिए दोबारा जल्द वापिस आऊंगा। अपना प्यार और सपोर्ट हमेशा बनाए रखें।’

रणवीर सिंह के साथ शेयर की थी फोटो

बता दे कि अनादकत पिछले कंई महीनो से इस शो में नजर नहीं आ रहे है। उनके शो छोड़ने की खबरे भी काफी समय से आ रही है लेकिन अब राज ने ऑफिसियली ये शो छोड़ने का ऐलान कर दिया है। बता दे कि राज ने कुछ महीने पहले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए राज ने बताया था कि उनका कंई साल पुराना सपना पूरा होने जा रहा है। हालाँकि वो सपना क्या है इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं बताया था।

Exit mobile version