Site icon www.4Pillar.news

क्रिकेटर मोइन अली को लेकर तस्लीमा नसरीन ने कहा-अगर क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो सीरिया जाकर आईएसआईएस आतंकी बनते

पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश की जानी-मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड ने हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश की जानी-मानी लेखिका तस्लीमा नसरीन ने इंग्लैंड ने हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

अपने लेखन और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाली तस्लीमा नसरीन ने कहा कि मोइन अली अगर क्रिकेटर  नहीं होते तो सीरिया जाकर आतंकी संगठन आईएसआईएस से जुड़ जाते। लेखिका तस्लीमा नसरीन ने यह बात एक ट्वीट के जरिए कही है ।

उन्होंने लिखा मोईन अली अगर क्रिकेट नहीं खेल रहे होते तो सीरिया जाकर आईएसआईएस से जुड़ जाते । तस्लीमा नसरीन के यह बयान तब आया जब हाल ही में मोईन अली ने चेन्नई सुपर किंग की जर्सी पर लगे बियर के लोगों को हटाने की मांग की थी। हालांकि बाद में चेन्नई सुपर किंग के काशी विश्वनाथ का बयान आया कि मोईन अली ने लोगो हटाने जैसी किसी चीज की मांग नहीं की।

तस्लीमा नसरीन के इस ट्वीट के बाद यूजर उनको खूब ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें तस्लीमा नसरीन को उनके लेखन के कारण मुस्लिम समुदायों की तरफ से जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है। अपने लेखन की वजह से तस्लीमा नसरीन को अपना बांग्लादेश तक छोड़ना पड़ा है। जिसके बाद उन्हें स्वीडन की नागरिकता लेनी पड़ी।

मोईन अली आईपीएल 14 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का हिस्सा थे। फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया था। चेन्नई सुपर किंग्स में 2021 के ऑक्शन में इंग्लिश क्रिकेटर मोईन अली को सात करोड़ में खरीदा गया था ।

Exit mobile version