Site icon www.4Pillar.news

अनुष्का शर्मा की फोटो पर फ़िदा हुए विराट कोहली, किया रोमांटिक कमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए अपने दिल की बात कह दी।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। पति विराट कोहली ने कमेंट करते हुए अपने दिल की बात कह दी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Team India Captain Virat Kohli )इन दिनों वर्ल्ड कप 2019 में अपनी ब्रिगेड के साथ भारत का दम दिखा रहे हैं। कोहली टीम इंडिया को विश्व विजेता बनाने की भरसक कोशिश कर रहे हैं। टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप की जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। पत्नी अनुष्का शर्मा भी पति विराट कोहली को सपोर्ट करने के लिए यूनाइटेड किंगडम पहुंच चुकी है।

अनुष्का शर्मा का (Anushka Sharma ) एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। लंदन में घूमते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में अनुष्का शर्मा ने लिखा , ” खुश रहने वाली लड़कियां बहुत सुंदर होती हैं।” अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। पति विराट कोहली ने भी इस फोटो पर एक प्यारा से कमेंट करते हुए दिल की बात कह दी है। विराट कोहली ने अनुष्का की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा , ” तुम हर समय बहुत सूंदर लगती हो। ” अपने इस रोमांटिक कमेंट के साथ विराट ने दिल की इमोजी भी डाली है।


अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma )ने फिल्म अभिनेता शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में किंग खान के साथ उनकी फिल्म ‘जीरो’ रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चल पाई, लेकिन इस फिल्म में अनुष्का के अभिनय की खूब तारीफ हुई है। वही विराट कोहली की बात करें तो,चल रहे विश्व कप में अब तक टीम इंडिया द्वारा खेले गए 6 मुकाबलों में लगातार जीत मिली है। भारत की टीम इस वर्ल्ड कप में 11 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। पहले नंबर पर 12 अंकों के साथ ऑस्ट्रेलिया की टीम है।

Exit mobile version