Site icon www.4Pillar.news

INDvsWI: टीम इंडिया के टी 20 और वनडे प्लेयर्स की हुई घोषणा, जानिए किसको मिली जगह

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में ब्रेक लेने के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम में वापसी की है। लगातार मैच खेल रहे रोहित शर्मा भी टीम में बने रहेंगे। कोहली और रोहित दोनों ही टीमों में खेलेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज में ब्रेक लेने के बाद कप्तान विराट कोहली ने टीम में वापसी की है। लगातार मैच खेल रहे रोहित शर्मा भी टीम में बने रहेंगे। कोहली और रोहित दोनों ही टीमों में खेलेंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी 20 मैच और तीन वनडे मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी 20 मैचों की सीरीज में ब्रेक लेने के बाद विराट कोहली की टीम में वापसी हुई है। खराब फॉर्म में चल रहे शिखर धवन को भी टीम में रखा गया है। तेज गेंदबाज भुवननेश्वर दोनों टीम में खेलेंगे। पूर्व कप्तान और विकट कीपर महेंद्र सिंह धोनी को किसी बी टीम में स्थान नहीं मिला है। मोहम्मद शमी दोनों टीमों में खेलेंगे। कुलदीप यादव की भी दोनों टीमों में वापसी हुई है।अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के बारे में किया गजब खुलासा जिसको जानकर हैरान रह जाएंगे आप

आलराउंडर शिवम दुबे को वनडे टीम में स्थान मिला है। बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में दुबे ने अपनी गेंदबाजी के जादू से सबको प्रभावित किया था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और कुणाल पंड्या को किसी भी टीम में स्थान नहीं मिला है। ये दोनों खिलाडी बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में शामिल थे।

भारतीय वनडे टीम :- विराट कोहली ( कप्तान) ,रोहित शर्मा ,शिखर धवन केएल राहुल ,ऋषभ पंत,मनीष पांडे,श्रेयश अय्यर, केदार जाधव ,रविंद्र जडेजा,शिवम दुबे,युजवेंद्र चहल ,कुलदीप यादव मोहम्मद शमी,दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को भूटान में मिले नए दोस्त, देखें वायरल तस्वीरें

टी 20 टीम :- विराट कोहली ( कप्तान) ,रोहित शर्मा ,शिखर धवन केएल राहुल ,ऋषभ पंत,मनीष पांडे,श्रेयश अय्यर,शिवम दुबे ,वाशिंगटन सुंदर ,युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव,दीपक चाहर और मोहम्मद शमी।विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के बचपन की फोटो पर आया दिल,किया जबरा कमेंट

भारत और वेस्टइंडीज का पहला टी 20 मैच 6 दिसंबर को मुंबई में ,दूसरा मैच 8 दिसंबर को तिरुअंतपुरम में,तीसरा मैच 11 दिसंबर को हैदराबाद में होगा।

वहीँ वनडे मैच इस प्रकार होंगे, पहला वनडे मैच 15 दिसंबर को चेन्नई में ,दूसरा वनडे मैच 18 दिसंबर को विशाखपट्नम में और तीसरा वनडे मैच 22 दिसंबर को कटक में होगा।

Exit mobile version