Site icon www.4Pillar.news

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म ‘घूमर’ का टीजर हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म 

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' का टीजर हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी यह फिल्म

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में सैयामी एक हाथ से देश के लिए क्रिकेट खेलती नजर आएंगी। वहीं अभिषेक ने इस फिल्म में सैयामी के कोच की भूमिका निभाई है।

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘घूमर’ में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ सैयामी खेर लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करेगी जिसका केवल एक हाथ है और वो देश के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है। वहीं अभिषेक बच्चन इस फिल्म में इस लड़की के कोच की भूमिका में नजर आने वाले है।

अभिषेक और सैयामी की घूमर का टीजर हुआ रिलीज

दरसल हाल ही में मेकर्स ने घूमर फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है। टीजर की  शुरुवात अभिषेक बच्चन के दमदार डायलॉग के साथ होती है वे कहते है- ‘लॉजिकली कोई एक हाथ से देश के लिए खेल सकता है ?… नहीं।’ लेकिन ये जो लाइफ है ना लॉजिक नहीं मैजिक का का खेल है, मैजिक का।’

इसके बाद टीजर में सैयाली खेर को दिखाया गया है जिनका केवल एक ही हाथ है। वहीं अभिषेक उनके कोच की भूमिका में नजर आ रहे है। टीजर में सैयाली को क्रिकेट खेलते हुए तो नहीं दिखाया गया है लेकिन उनकी बॉल स्टंप्स उड़ाते हुए नजर आ रही है।

कब रिलीज होगी घूमर ?

बता दे कि घूमर मशहूर डायरेक्टर आर बाल्की द्वारा लिखित और निर्देशित है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और सैयाली खेर के साथ-साथ शबाना आजमी और अंगद बेदी जैसे सितारे भी नजर आएँगे। आज से तीन बाद इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। वहीं यह फिल्म 18 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े: Video: अभिषेक बच्चन ने नोरा फतेही संग ‘कजरा रे’ गाने पर किया जमकर डांस, फैन को याद आए अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय

Exit mobile version