Site icon www.4Pillar.news

Tejas Teaser: भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं… रिलीज हुआ फिल्म तेजस का टीजर, एयरफाॅर्स पायलट बनकर एक्शन करती दिखी कंगना रनौत 

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का टीजर रिलीज, एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आईं एक्ट्रेस

कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म तेजस (Tejas Teaser) का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स पायलट के किरदार में नजर आएंगी।

Tejas Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म में कंगना के काम की खूब तारीफ हो रही है। इसी बीच उनकी नई फिल्म तेजस का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स पायलट के रूप में नजर आएंगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रिलीज हुआ कंगना रनौत की फिल्म Tejas का टीजर

तेजस  के टीजर की शुरूवात कंगना रनौत से होती है। इस दौरान एक्ट्रेस पायलट ड्रेस में काफी जच रही है। वहीं उनकी ड्रेस पर उनका नाम तेजस गिल भी लिखा नजर आ रहा है। इसके बाद टीजर के बैकग्राउंड में कंगना की आवाज सुनाई देती है। वे कहती है- ‘जरुरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए, जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए, कि हो गया मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए।’ इसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं।’

यह भी पढ़े: कंगना रनौत जल्द बनेंगी बुआ, भाभी की गोदभराई में खूब डांस करते दिखी एक्ट्रेस, देखिए खूबसूरत तस्वीरें 

कब रिलीज होगी तेजस ?

तेजस के टीजर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं टीजर के बाद से फैंस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करने लगे है। बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर इंडियन एयरफोर्स डे के मौके पर यानि 8 अक्टूबर को रिलीज होगा। वहीं यह फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़े: कंगना रनौत को याद आए कॉलेज के दिन, थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर सुनाया प्रिंसिपल मैम से जुड़ा किस्सा 

Exit mobile version